DA Image
18 सितम्बर, 2020|12:04|IST

अगली स्टोरी

करण की एक्स गर्लफ्रेंडस से बिपाशा को नहीं पड़ता फर्क, कहा- मैं एक पत्नी की तरह नहीं सोचती

                  -

आज करण सिंह ग्रोवर और उनकी पत्नी बिपाशा की वेब सीरीज 'डेंजरस' रिलीज हो गई है। इंडस्ट्री में इस सीरिज को लेकर काफी चर्चा भी हो रही है कारण है सालों बाद बिपाशा का फिर से स्क्रीन पर दिखना। 7 एपीसोड की इस सीरिज में बिपाशा करण सिंह ग्रोवर की एक्स गर्लफ्रेंडस हैं जो कि एक इन्वेस्टिगेशन आफिसर नेहा की भूमिका में हैं और उन्हें करण की पत्नी की तलाश में लाया जाता है।

इस बारे में बात करते हुए बिपाशा कहती हैं सभी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि शो में करण किसी और के साथ होते हैं। ऐसे में आपको बुरा नहीं लगता तो मैं उनसे यही कह रही हूं कि मुझे सेट पर करण की गर्लफ्रेंडस या एक्स गर्लफ्रेंडस से कोई लेना देना नहीं होता था। मैं वहां पर उनसे बात तक नहीं करती थी, क्योंकि सेट पर मैं उनकी पत्नी नहीं होती थी। बस मैं उनसे लंच और पेकअप के समय बात करती थी। इसलिए वह भी खुलकर किसी और के साथ काम कर पाए।  

 

एम एक्स प्लेयर पर आज रिलीज हुई डेंजरस से बिपाशा सालों बाद वापसी कर रही हैं। इस बारे में वह कहती हैं कि कई लोग मुझे कह रहे हैं कि मैं 5 साल बाद वापसी कर रही हूं लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं तो शादी के बाद अपने ब्रेक को एंजॉय कर रही थी क्योंकि मैंने 15 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। बिपाशा ने बताया कि एक बार जब वह दीवाली पार्टी में बिग बी के घर गई थीं और बिग बी ने उनसे कहा कि वह काम क्यों नहीं कर रही हैं तो उन्हें काफी अजीब लगा और उस दिन से उन्होंने सोचा कि अब काम फिर से शुरू कर लेना चाहिए।

करण के साथ डेंजरस के बारे में बात करते हुए बिपाशा कहती हैं कि मैं करण के साथ काम नहीं करना चाहती थीं क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों को सिर्फ इसलिए काम नहीं करना चाहिए कि हमें लोग पसंद करते हैं और साथ में देखना चाहते हैं। इसलिए जब हमारे पास डेंजरस का आफर आया तो मैंने उसके लिए हां नहीं की। करण ने उसके लिए हां कर दी थी और ​मैंने जब पूरी स्क्रिप्ट पढ़ी तब जाकर हां की।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bipasha basu says she does not care about karan singh grover ex girlfriends