Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bikers attack on tv actress rupali ganguly she bleeds fir to the mumbai police

इस फेमस एक्ट्रेस पर बाइकर्स ने किया हमला, कार के शीशे टूटने से आईं चोटें

टीवी कलाकार रुपाली गांगुली पर मुंबई के वर्सोवा में कुछ बाइकर बदमाशों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने पहले तो उनके साथ गाली गलौच किया फिर उनकी कार को ओवरटेक कर उन पर हमला किया। हमला में एक्ट्रेस की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 5 Aug 2018 10:54 AM
हमें फॉलो करें

टीवी कलाकार रुपाली गांगुली पर मुंबई के वर्सोवा में कुछ बाइकर बदमाशों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने पहले तो उनके साथ गाली गलौच किया फिर उनकी कार को ओवरटेक कर उन पर हमला किया। हमला में एक्ट्रेस की कार का शीशा टूट गया जिससे रुपाली गांगुली को गंभीर चोटें आईं हैं। पुलिस ने हमले के कुछ ही घंटे के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, इस पूरे झगडे की शुरुआत रोड रेज से हुई। एक्ट्रेस कहीं जा रही थी तभी बाइक सवार दो लड़कों ने अचानक उनकी कार को ओवरटेक करना शुरु कर दिया। इसके बाद वो गाडी के आगे अपनी बाइक आधी टेढ़ी चलाने लगे।

जब एक्ट्रेस ने  उनका विरोध किया तो वो लोग उनपर भद्दे कमेट्स करने लगे। देखते ही देखते दोनों बाइकर्स उनसे हाथापाई तक करने लगे। पुलिस ने हमला करने के आरोप में दहानू और परेल नाम के शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

बता दें  रुपाली गांगुली पिछले दिनों साराभाई वर्सेज साराभाई 2 में नजर आईं थी। रुपाली की पहचान संजीवनी सीरियल से मिला था। इस सीरियस में रुपाली डा. सिमरन का रोल प्ले किया था। रुपाली को इस रोल में काफी पंसद किया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें