DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC-11: बिहार के सनोज राज बने फर्स्ट करोड़पति, आज 7 करोड़ के सवाल का देंगे जवाब!

kbc- bihar contestant sanoj raj

सोनी टीवी  (Sony TV) के बहुचर्चित रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati-11)  में जाने वाले अनेक लोग लाखों-करोड़ों रुपये जीतने का सपना पूरा करना चाहते हैं। कुछ तो अपनी कोशिशों से इतिहास ही रच देते हैं। इसी तरह मूल बिहार के हुलासगंज प्रखंड ढोंगरा गांव के निवासी सनोज राज (Sanoj Raj) ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-11 के पहले करोड़पति बन इतिहास रच दिया है। इस बात की जानकारी सोनी चैनल ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से एक ट्वीट कते हुए दी है। 

सोनी चैनल ट्वीट अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया, जिसमें वह 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतते दिखायी दे रहे हैं। सोनी चैनल के फेसबुक पोस्ट के अनुसार अब वह सात करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलेंगे। गुरुवार और शुक्रवार को सनोज से जुड़े एपिसोड का प्रसारण होगा। इससे पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पूर्वी चंपारण जिले के सुशील कुमार पांच करोड़ रुपये जीत चुके हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनोज राज एक छोटे से गांव में रहने वाले एक किसान के बेटे हैं।  वह बीटेक की पढ़ाई कर दो वर्ष से सहायक कमांडेंट के पद पर नौकरी कर रहे हैं। सनोज ने इससे पहले कभी बड़े शहर में नहीं गए और न ही शहरी रहन-सहन से ही परिचित हैं लेकिन उनके हौसले और सपने काफी बड़े हैँ। सनोज अपने स्वभाव से बेहद सरल और सादा जीवन जीने में विश्वास रखते हैं। बीटेक सनोज आइएएस अधिकारी बनकर देश और समाज की सेवा करना चाहते हैं। 

पति को कुछ यूं उठा कर वर्कआउट करती दिखीं 'रामायण' की फेम देबिना

Confirmed: इस फिल्म में साउथ एक्टर धनुष के साथ रोमांस करेंगी सारा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihar contestant Sanoj Raj won 1 Crores in KBC Season 11 and now He will attempt the jackpot question for Rs 7 Crores with amitabh bachchan