DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोजपुरी फिल्मों में नजर आएंगे रजनीकांत, इस फिल्म से कर रहे हैं एंट्री

बॉलीवुड के साथ-साथ लोगों में भोजपुरी फिल्मों का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। रजनीकांत अब भोजपुरी फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। लेकिन हम साउथ स्टार रजनीकांत की बात नहीं कर रहे हैं।

rajnikanth

बॉलीवुड के साथ-साथ लोगों में भोजपुरी फिल्मों का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। रजनीकांत अब भोजपुरी फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि हम साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की बात नहीं कर रहे हैं। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं बिहार के गोपालगंज जिले के टैलेंटड एक्टर रजनीकांत की। रजनीकांत बहुत जल्द एस एस मीडिया के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन सुनने में आ रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने 25 जून से आगरा में शुरू हो जाएगी। 

अपने नाम को लेकर रजनीकांत ने बताया कि वे साउथ के स्टार रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं। उन्हीं की फिल्में देखकर वे बड़े हुए हैं। वहीं, आगे चलकर रजनीकांत जैसा ही बनना चाहते हैं। रजनीकांत अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म के निर्देशक दीपक त्रिपाठी के बारे में बात करते हुए उन्हेंने कहा कि उन्हें मुझ पर पूरा भरोसा है। मैं अपने किरदार को लेकर काफी फोकस हूं। और अभी से फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं। फिल्‍म में रजनीकांत के अलावा अंजना सिंह, संजय पांडेय, सुबोध सेठ आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

दो महीने बाद इरफान ने किया ये इमोशनल ट्वीट, पढ़कर फिर भर आएगा दिल

Honeymoon मनाकर मुंबई वापस लौटे ये कपल्स, एयरपोर्ट पर आए नजर...देखें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bihar actor rajinikanth will do movie in bhojpuri cinema