Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसलमान खान के साथ काम करने वाले गौतम गुलाटी हुए कोरोना पॉजिटिव

सलमान खान के साथ काम करने वाले गौतम गुलाटी हुए कोरोना पॉजिटिव

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSurya Prakash
Thu, 31 Dec 2020 10:36 AM
सलमान खान के साथ काम करने वाले गौतम गुलाटी हुए कोरोना पॉजिटिव

बिग बॉस के 8वें सीजन के विजेता रहे और सलमान खान की फिल्म 'राधे' के सह-कलाकार गौतम गुलाटी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। फिलहाल वह ब्रिटेन में हैं और रिपोर्ट आने के बाद से खुद क्वारंटाइन कर लिया है। गौतम गुलाटी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर खुद के क्वारंटाइन होने की जानकारी दी है। पोस्ट में उन्होंने लोकेशन में लंदन शेयर किया है। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, नीतू कपूर और वरुण धवन समेत फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स अब तक कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। गौतम गुलाटी की पोस्ट पर लोग उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

गौतम गुलाटी की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए राहुल देव ने लिखा है, 'मेरे भाई, तुम्हें बहुत सारा प्यार। मैं जानता हूं कि यह तुम्हें ज्यादा समय तक परेशान नहीं रख सकेगा।' बिग बॉस 8 के विजेता बनने के बाद से चर्चा में आने वाले गौतम गुलाटी ने सलमान खान की फिल्म राधे में भी काम किया है। कोरोना के चलते इस फिल्म रिलीज लगातार टल रही है।

हाल ही में सलमान खान ने कहा था कि इस मूवी को 2021 में ईद के मौके पर या फिर किसी और दिन रिलीज किया जा सकता है। पहले इस फिल्म को 2020 में ही ईद पर रिलीज किया गया था, लेकिन कोरोना से निपटने के लिए लागू बंदिशों के चलते रिलीज को टालने का फैसला किया गया।

कहा जा रहा था कि गौतम गुलाटी बिग बॉस के 14वें सीजन का भी हिस्सा हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने इससे इनकार कर दिया था। गौतम गुलाटी ने इस बारे में बताते हुए कहा था, 'चैनल ने मुझे पैनल डिस्कशन के लिए बुलाया था, लेकिन मैंने इस बार का सीजन नहीं देखा था। इसलिए मैंने इनकार कर दिया। इसकी वजह यह थी कि मैं शूटिंग में बिजी था और सीजन नहीं देख सकता था। मुझे सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ शो में एंट्री का प्रस्ताव दिया गया था।' सलमान खान के साथ राधे मूवी में काम करना गौतम गुलाटी के करियर के लिए बड़ा ब्रेक माना जा रहा है।

epaper

संबंधित खबरें