DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनEXCLUSIVE: 'बिग बॉस ओटीटी' में करण जौहर ने किया भेदभाव? 'बिग बॉस 15' से राकेश- शमिता तक पर दिव्या अग्रवाल ने दिए बिंदास जवाब

EXCLUSIVE: 'बिग बॉस ओटीटी' में करण जौहर ने किया भेदभाव? 'बिग बॉस 15' से राकेश- शमिता तक पर दिव्या अग्रवाल ने दिए बिंदास जवाब

अविनाश सिंह पाल, हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 16 Oct 2021 04:24 PM
EXCLUSIVE: 'बिग बॉस ओटीटी' में करण जौहर ने किया भेदभाव? 'बिग बॉस 15' से राकेश- शमिता तक पर दिव्या अग्रवाल ने दिए बिंदास जवाब

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विजेता दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों खूब चर्चा में है। शो जीतने के बाद से दिव्या के फोटोज- वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में दिव्या अग्रवाल ने हिन्दुस्तान के साथ की खास बातचीत और दिए ढेर सारे सवालों के जवाब।

'बिग बॉस ओटीटी' जीतने के बाद कैसा महसूस कर रही हैं, शो का एक्सपीरियंस कैसा रहा?
मेरा एक्सपीरियंस काफी अमेजिंग रहा है, मैंने काफी कुछ सीखा है। इस जर्नी से मैंने काफी कुछ सीखा है, और मुझे खुशी है कि ये जर्नी लोगों ने मेरे साथ जी है। मैंने सीखा कि आप चाहें कितने भी अकेले पड़ जाओ, सब आपके खिलाफ हो जाएं, लेकिन आप अपने लिए अपने हमेशा मौजूद हैं। आप खुद के लिए सबसे बड़ी सपोर्ट हो और अगर आपको खुद पर यकीन है, तो आप जरूर जीतोगे, चाहें आप कहीं पे भी हो।

आप इससे पहले भी कुछ शोज जीत चुकी हैं, रियलिटी शोज जीतने का आपका फंडा क्या है?
ऐसा कोई भी फंडा नहीं था, लेकिन इसका जवाब काफी फनी है। दरअसल आप जब किसी रियलिटी शो में जाते हैं तो वहां पर कई लोग हैं, जो आपके मुकाबले के लिए हैं। ऐसे में आपको दिखाना पड़ता है, तो मुझे खुद को दिखाना था। मुझे लगा कि इन सभी को जानने में वक्त लगेगा तो ऐसे में मैंने सोचा कि मैं खुद की ही बात करूं। 

बिग बॉस के दौरान कई ऐसे सोशल मीडिया पोस्ट देखने को मिले, जहां करण जौहर को कुछ कंटेस्टेंट के लिए बायस्ड बताया गया, आपको ऐसा महसूस हुआ?
किसी के लिए बायस्ड होना एक ह्यूमन टेंडेंसी है। ये सिंपल है कि अगर आप किसी को पहले से जानते हैं तो आप उनसे बात ही करेंगे। ये ऐसा ही है जैसे अगर कल को किसी और शो में जाऊं और करण मुझे वहां मिलें तो उनका मुझसे भी बात करने का मन होगा न, क्योंकि वो मुझे अब जानते हैं। मैं सिर्फ खुद पर फोकस कर रही थी। जो भी हो रहा था, मुझे सिर्फ इतना पता था कि मेरे पास एक ही ताकत है, वो है सच।

घर का कोई ऐसा सदस्य, जिससे कभी बात नहीं करना चाहेंगी और कोई ऐसा, जिसको कभी छोड़ना नहीं चाहेंगी?
मुझे लगता है कि ऐसा कोई है नहीं, जिससे मैं कभी बात नहीं करना चाहूंगी। एक शो पर जब ये सब होता है तो विनर को सभी कंटेस्टेंट्स कुछ न कुछ कंट्रीब्यूट करते हैं, जिसकी वजह से वो विनर बनता है। बाकी हां, मैं ये सब भूली नहीं हूं और याद रखूंगी। ताकि जीवन में इससे सबक ले सकूं।

कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 'बिग बॉस ओटीटी' टाइमपास के लिए बना था, जबकि असली शो तो 'बिग बॉस 15' होगा, वरुण ने इसका जवाब भी दिया था, आपका क्या रिएक्शन है?
मुझे ये असली नकली का लॉजिक समझ नहीं आता है। बिग बॉस ओटीटी अभी तक का सबसे मुश्किल सीजन था, क्योंकि ये पहली बार सिर्फ 24*7 चल रहा था, न सिर्फ कंटेस्टेंट्स के लिए बल्कि टेक्नीकल टीम के लिए भी। इस पर करोड़ों रुपये खर्च हुए हैं और लोगों की मेहनत हुई है। बाकी बिग बॉस ने अपनी आवाज में मेरा नाम लिया है दिन रात तो उससे ज्यादा क्या ही चाहिए।

कोई ऐसा कंटेस्टेंट जो आपको लगा कि पूरे सीजन के बाद भी फेक रहा/रही?
मैं फेक तो नहीं कहूंगी लेकिन मुझे लगता है कि शमिता शेट्टी का काफी केल्क्यूलेटिव माइंड सेट रहा। मुझे लगता है कि उन्होंने अपने लिए दायरे बना लिए थे, जिनके अंदर वो रहीं। अगर मुझसे बहस भी की तो उस दायरे में रहीं। कभी खुलकर अपनी बात नहीं रखी। उनके और राकेश के बीच में भी जो हुआ, वो भी उन्होंने कभी खुलकर कही नहीं। अगर ऐसा होता तो शायद चीजें आज अलग होतीं।

'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी?
'बिग बॉस 15' का पता नहीं अभी, मैंने अपनी बिग बॉस की जर्नी जीत ली है। बाकी अगर मुझे जाना पड़ा तो मैं जरूर जाऊंगी, बाकी अभी कार्टेल रिलीज हुआ, जिसे काफी पसंद किया गया। मैं फिर से अपना एक्टिंग करियर आगे बढ़ाऊंगी।

'बिग बॉस ओटीटी' के विनर का खिताब तो मिल गया, अब आगे क्या प्लान्स हैं?
कार्टेल सीजन वन रिलीज हुआ था, जहां मेरा कैरेक्टर पूरी तरह से अनफोल्ड नहीं हुआ। ऐसे में अब सीजन 2 का इंतजार है। बाकी मैं जल्दी से जल्दी अपना एक्टिंग वर्कशॉप शुरू करूंगी और फिर फिल्में वगैरह देखना शुरू करूंगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें