DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी की विजेता बनीं दिव्या अग्रवाल, जानें एक्ट्रेस के बारे में खास बातें
मनोरंजन

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी की विजेता बनीं दिव्या अग्रवाल, जानें एक्ट्रेस के बारे में खास बातें

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 18 Sep 2021 10:02 PM
Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी की विजेता बनीं दिव्या अग्रवाल, जानें एक्ट्रेस के बारे में खास बातें

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विजेता सामने आ गई हैं। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीता है। बता दें कि दिव्या ने शमिता, राकेश, निशांत को हराकर ये खिताब अपने नाम किया है। ऐसे में आपको बताते हैं कि कौन हैं दिव्या अग्रवाल।

प्रियांक से ब्रेकअप रहा था चर्चा में
दिव्या एक एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ मॉडल और डांसर भी हैं। वह हॉरर वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स का हिस्सा रह चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। याद दिला दें कि प्रियांक से उनका ब्रेकअप सुर्खियों में रहा था। 

वरुण के साथ रिलेशन में हैं दिव्या
बता दें कि दिव्या फिलहाल वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में हैं। दिव्या, वरुण से अपने रिलेशन को छिपाती नहीं हैं। शो में भी वरुण, दिव्या से मिलने पहुंचे थे और एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर किया था। वरुण बीते दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' शूट के लिए केप टाउन में थे। उस दौरान दिव्या अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर रही थीं और इसका रीजन भी बताया था। 

वरुण के लिए तस्वीरें करती हैं पोस्ट
दिव्या ने कहा था कि वह वरुण को टीज करने के लिए हॉट तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। दोनों जब एक-दूसरे से दूर होते हैं तो हॉट तस्वीरें पोस्ट करते हैं। इससे स्पार्क बना रहता है। दिव्या ने यह भी कहा था कि वह चाहती हैं कि लोग जानें कि उनका बॉयफ्रेंड कौन है साथ ही लोगों को भी पता होना चाहिए कि वरुण की वह वरुण की गर्लफ्रेंड हैं।

कौन कौन थे कंटेस्टेंट्स
बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में कुल 13 कंटेस्टेंट्स नजर आए थे। इन कंटेस्टेंट्स के नाम राकेश बापट, जीशान खान, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण नाथ, शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, नेहा भसीन, मूस जटाना, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित हैं।

बिग बॉस 15 का आगाज
गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद अब जल्दी ही बिग बॉस 15 की शुरुआत होगी। बिग बॉस 15 को सलमान खान होस्ट करेंगे। बिग बॉस 15 का प्रीमियर 3 अक्टूबर को रात  9 बजे होगा। बिग बॉस 15, सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे प्रसारित होगा, जबकि शनिवार- रविवार को वीकेंड का वार रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा।

संबंधित खबरें