DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss OTT: पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं सिंगर नेहा भसीन, प्रोमो में कहा- ‘ये आवाज किसी से डरती नहीं’
मनोरंजन

Bigg Boss OTT: पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं सिंगर नेहा भसीन, प्रोमो में कहा- ‘ये आवाज किसी से डरती नहीं’

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sat, 31 Jul 2021 08:43 AM
Bigg Boss OTT: पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं सिंगर नेहा भसीन, प्रोमो में कहा- ‘ये आवाज किसी से डरती नहीं’

‘बिग बॉस ओटीटी’ के कंटेस्टेंट को लेकर काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। आखिरकार मेकर्स ने पहले कंटेस्टेंट का ऐलान कर दिया है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ टीवी से छह हफ्ते पहले वूट पर दिखाया जाएगा जिसे करण जौहर होस्ट करेंगे।

कौन हैं पहली कंटेस्टेंट

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें शो की पहली कंटेस्टेंट को कंफर्म किया गया है। सिंगर नेहा भसीन ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा होंगी। प्रोमो की शुरुआत में नेहा गाना ‘बाजरे दा सिट्टा’ गाती हैं। वह कहती हैं, ‘तैयार हो जाइए बिग बॉस के घर में मेरी आवाज सुनने के लिए। ये आवाज गाती भी है, गूंजती भी है लेकिन किसी से डरती नहीं है।‘ 

गाए कई हिट गाने

‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रसारण आठ अगस्त से होगा। बता दें कि नेहा भसीन मशहूर गायिका हैं। उनके मुख्य गानों में ‘जग घूमेया’, ‘धुनकी लागे’ और ‘चाश्नी’ सहित अन्य शामिल हैं। 

आम लोगों को मिलेगी ताकत

‘बिग बॉस ओटीटी’ में कई जाने-पहचाने कलाकार शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस बार 'जनता फैक्टर’ द्वारा कॉमन मैन यानी कि आम आदमी को ‘बिग बॉस ओटीटी’ के ‘अनकॉमन पावर्स’ दिए जा रहे हैं। इसके जरिए अपनी पसंद के प्रतिभागियों को चुनने, उन्हें  शो में बनाए रखने, टास्क देने और उन्हें शो से बाहर निकालने की ताकत भी मिलेगी।

प्रोमो रिलीज

'बिग बॉस ओटीटी' का एक प्रोमो रिलीज किया गया। प्रोमो में सलमान खान, दर्शकों को चेतावनी देते दिख रहे हैं कि इस बार ये सीजन सबसे ज्यादा पागलपन और सनसनी से भरा होने वाला है। उन्होंने कहा है कि इस बार जनता फैक्टर ओवर द टॉप होगा। जिसमें आम आदमी को खास पावर्स दी जाएगी।
 

संबंधित खबरें