Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss OTT Shamita Shetty and Divya Agarwal get into a nasty argument with Pratik Sehajpal - Entertainment News India

Bigg Boss OTT: 'बिग बॉस ओटीटी' में शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल से हुई प्रतीक सहजपाल की तीखी बहस, जानें वजह और देखें वीडियो

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का प्रीमियर वूट ऐप पर रविवार रात को हुआ। शो में कुल 6 मेल कंटेस्टेंट्स और 7 फीमेल कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई। प्रीमियर नाइट के बाद से ही शो ऐप पर 24*7 देखने को...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 9 Aug 2021 06:11 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) का प्रीमियर वूट ऐप पर रविवार रात को हुआ। शो में कुल 6 मेल कंटेस्टेंट्स और 7 फीमेल कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई। प्रीमियर नाइट के बाद से ही शो ऐप पर 24*7 देखने को मिल रहा है। एंटरटेनमेंट के साथ ही शो में बहसबाजी भी शुरू हो गई हैं। ऐसे में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के साथ तीखी बहस हो गई, जिसका वीडियो सामने आया है।

क्यों हुई बहस
दरअसल शो में प्रतीक सहजपाल, प्रीमियर नाइट से ही तीखे तेवर दिखा रहे हैं। प्रीमियर नाइट पर ही शमिता से लेकर दिव्या और उर्फी जावेद तक, कई कंटेस्टेंट्स के साथ उनकी बहस देखने को मिली। ऐसे में शो के पहले दिन खाने को लेकर प्रतीक की शमिता और दिव्या से तीखी बहस हुई। एक ओर जहां प्रतीक चीखने चिल्लाने लगे तो वहीं शमिता और दिव्या ने भी जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

शो के कुल कंटेस्टेंट्स
बात शो के सभी कंफर्म कंटेस्टेंट्स की करें तो राकेश बापट, जीशान खान, मिलिंद गाबा, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, करण नाथ, शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद, नेहा भसीन, मूस जटाना, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल और रिद्धिमा पंडित फाइल कंटेस्टेंट्स हैं।

कुछ खास बातें
बता दें कि वैसे तो शो 24*7 वूट पर आप देख सकते हैं। वहीं हर सोमवार से शनिवार को शाम सात बजे एक घंटे वाला एपिसोड देखने को मिलेगा। वहीं दूसरी ओर रविवार को रात 8 बजे एलिमिलेशन एपिसोड टेलिकास्ट हुआ करेगा, जिसमें करण जौहर मौजूद रहा करेंगे। गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी, 6 हफ्तों तक चलेगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें