Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss ott: Pratik Sehajpal penned a lengthy note and urging his fans to not blame or criticise Neha Bhasin - Entertainment News India

प्रतीक सहजपाल ने किया नेहा भसीन का बचाव, बोले-हर चीज में सच्ची भावनाएं थीं, जिसमें मैं भी था

बिग बॉस ओटीटी के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स रहे प्रतीक सहजपाल-नेहा भसीन की जोड़ी शो में खूब सुर्खियां बटोरी। शो में नेहा और प्रतीक एक दूसरे के काफी क्लोज दिखे थे। हालांकि इस जोड़ी को काफी लोगों ने पसंद...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 21 Sep 2021 09:15 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स रहे प्रतीक सहजपाल-नेहा भसीन की जोड़ी शो में खूब सुर्खियां बटोरी। शो में नेहा और प्रतीक एक दूसरे के काफी क्लोज दिखे थे। हालांकि इस जोड़ी को काफी लोगों ने पसंद किया तो, कुछ लोगों ने इस जोड़ी पर सवाल उठाये और शादीशुदा नेहा भसीन को ट्रोल करने लगे। हालांकि अब प्रतीक अपनी चहेती दोस्त नेहा का बचाव किया। प्रतीक ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने नेहा को ट्रोल नहीं करने का अपने फैंस से अपील किया है। इसके अलावा नेहा को प्रतीक ने 'सच्ची और ईमानदार दोस्त' कहा है। 

प्रतीक सहजपाल ने यूजर्स किया अपील

प्रतीक सहजपाल ने अपने पोस्ट में लिखा है , '' दोस्तों, मेरा आप सभी से अपील है कि कृपया आप लोग नेहा को ट्रोल न करें या मेरी भी आलोचना न करें। उसे दोष मत दो क्योंकि मैं भी हर चीज में समान रूप से शामिल था और मैं इसे स्वीकार करता हूं। वह मेरे लिए एक सच्ची और ईमानदार दोस्त रही है और बिना शर्त और ईमानदारी से मेरे लिए खड़ी और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। यह एक प्योर और ऑनेस्ट दोस्ती थी और हर चीज में हमारी ट्रू फीलिंग शामिल थीं। वह एक अमेजिंग दोस्त और महिला है। वह एक प्रेरणा हैं और मैं हमेशा उनका सम्मान करूंगा और उनके लिए मेरे दिल में वह आभार होगा! 

नेहा ने भी शेयर किया पोस्ट

प्रतीक सहजपाल आगे नेहा को थैंक्यू करते हुए अपनी बात खत्म किया है और फीलिंग शेयर किया है। वहीं नेहा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ट्रोलिंग की वजह से उन्हें और उनके परिवार को बहुत असहज महसूस हुआ। बिग बॉस ओटीटी के घर से आने के बाद नेहा ट्रोलिंग करने पर नाराजगी जाहिर किया था। नेहा ने प्रतीक सहजपाल से कनेक्शन को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनका परिवार बहुत अच्छा है। शो में प्रतीक के साथ मेरे कनेक्शन को लेकर मेरे पति को ट्रोल किया गया। ये बिल्कुल ठीक नहीं हुआ है। मेरी मां को भी ट्रोलिंग की चिंता है। नेहा ने कहा था कि जो लोग मेरे करेक्टर पर सवाल उठाते हैं, मैं उन लोगों से कहना चाहूंगी कि वो पहले अपने अंदर झांक कर देखें। इसके अलावा ये समझने की कोशिश करें कि घर में मैंने जो सच्ची दोस्ती की थी, उसने उन्हें इतनी परेशानी क्यों हुई?"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें