DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss OTT : करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद 'बिग बॉस' का हिस्सा बनेगीं निशा रावल?
मनोरंजन

Bigg Boss OTT : करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद 'बिग बॉस' का हिस्सा बनेगीं निशा रावल?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 05 Aug 2021 06:46 AM
Bigg Boss OTT : करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद 'बिग बॉस' का हिस्सा बनेगीं निशा रावल?

बिग बॉस ओटीटी का जब से एलान हुआ है तब से इसके प्रतिभागियों पर चर्चा चल रही है। वैसे इस शो की पहली कंटेस्‍टेंट मशहूर सिंगर नेहा भसीन के नाम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुका है। वहीं शो के दो प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। इस बार इस शो करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। इसी बीच खबर है कि शो में टीवी अभिनेत्री निशा रावल नजर आ सकती हैं। हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं किया गया है। 

मेकर्स और निशा के बीच चल रही हैं बात

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, शो मेकर्स और निशा रावल के बीच बातचीत जारी है। हालांकि अभी कुछ फाइनल नहीं हो पाया है। रिपोर्ट की मानें तो, 'बिग बॉस OTT' यानी 'बिग बॉस 15' के लिए अभी सितारों से बातचीत चल रही है, लेकिन फाइनल नाम कौन-कौन से होंगे, यह इस महीने के आखिर तक बताए जाएंगे। अब निशा ने शो के लिए हामी भरी है या नहीं, यह तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा।

बिग बॉस के लिए इंट्रेस्टेड हैं निशा रावल

एक रिपोर्ट की मानें तो निशा बिग-बॉस के घर में आने के लिए इंट्रेस्टेड हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में निशा इस शो में आने का इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। अगर ऑफर मिला तो वह 'बिग बॉस' का हिस्सा बनना चाहेंगी।

करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद खबरों में थी निशा

आपको याद दिला दें कि निशा रावल ने हाल ही में पति एक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और शोषण का आरोप लगाने को लेकर चर्चा में आई थीं। तब उन्होंने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाकर उन्हें गिरफ्तार भी करवा चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने प्रेस कॉन्प्रेंस में अपने करण पर नाजायज संबंध रखने और मारपीट करने सहित कई आरोप भी लगाई थीं। इन दिनों का एक बेटा कविश है। निशा और करण फिलहाल तलाक और बेटे कविश की कस्टडी को लेकर लड़ाई लड़ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 'बिग बॉस OTT' को करण जौहर करेंगे होस्ट

मजेदार बात ये है कि 'बिग बॉस 15' को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करेंगे। 'बिग बॉस 15' को पहले वूट पर छह हफ्ते के लिए प्रसारित किया जाएगा। इसके बाद इसे कलर्स टीवी पर लॉन्च किया जाएगा। वूट पर शो का प्रसारण 8 अगस्त से शुरू होगा।


 

संबंधित खबरें