DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss OTT: नेहा भसीन को लेकर मूस जट्टाना ने कसा तंज, बोलीं- गेम से ध्यान खो चुके हैं प्रतीक सहजपाल
मनोरंजन

Bigg Boss OTT: नेहा भसीन को लेकर मूस जट्टाना ने कसा तंज, बोलीं- गेम से ध्यान खो चुके हैं प्रतीक सहजपाल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Fri, 17 Sep 2021 11:08 AM
 Bigg Boss OTT: नेहा भसीन को लेकर मूस जट्टाना ने कसा तंज, बोलीं- गेम से ध्यान खो चुके हैं प्रतीक सहजपाल

'बिग बॉस ओटीटी' के फिनाले में बस एक दिन बचा है। शो का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को 7 बजे से शुरू होगा। ट्रॉफी जीतने की रेस में घर में अब पांच प्रतियोगी रह गए हैं - शमिता शेट्टी, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट। ऐसे दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं ये ट्रॉफी किसके हाथ में सजेगी। हालांकि ग्रैंड फिनाले से पहले हाल ही में शो से बेघर हुईं कंटेस्टेंट मूस जट्टाना का ग्रैड फिनाले से पहले रिएक्शन सामने आया है। मूस जट्टाना ने अपने करीबी दोस्त प्रतीक सहजपाल के गेम को लेकर अपनी चिंता जाहिर किया है।

मूस को लगता है- प्रतीक सहजपाल का ध्यान भटक गया है

टाइम्स ऑफ इंडिया की खास बातचीत में, मूस ने  ग्रैंड फिनाले को लेकर ढ़ेर सारी बातें की। वहीं बातचीत में मूस प्रतीक सहजपाल के संग अपनी बॉन्डिंग पर काफी बातें शेयर किया। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में मूस-प्रतीक अपने बीच काफी करीबी रिश्ता साझा किया और अच्छे दोस्त थे लेकिन अब वह सोचती है कि उसने खेल में अपना ध्यान खो दिया है। वह कहती हैं , "मैंने खेल में प्रतीक का बहुत सपोर्ट किया लेकिन अब वह अपना ध्यान खो चुका है। उसका ध्यान कहीं और है और वह किसी और के लिए खेल रहा था। निशांत और मैं उसके लिए लगातार खेल रहे थे लेकिन वह नहीं था। मैंने देखा कि बहुत से लोग कहते हैं कि मूस ने प्रतीक को धोखा दिया है, लेकिन अगर वह अपने लिए नहीं खेल रहा है, तो हम उसके लिए ऐसा नहीं कर सकते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss OTT (@biggbossott)

 करण जौहर पर लगाया बायस्ड होने का आरोप

मूज इनडायरेक्टर रूप से प्रतीक और नेहा भसीन की दोस्ती की ओर इशारा कर रहे थीं। मूस का मानना है कि प्रतीक, नेहा भसीन के लिए अधिक परेशान था और अपने खेल को ठीक से नहीं देख रहा था। इसके अलावा मूस करण जौहर को शमिता शेट्टी और नेहा भसीन के लिए बायस्ड भी बताया। उसने कहा कि दोनों को महत्व दिया जाता है और उनसे उनके विचार पूछे जाते हैं। उन्होंने कहा, "वीकेंड का वार में सिर्फ उन दोनों से उनकी राय पूछी जाती है।" 

नेहा के बाहर आने पर खुश हुईं मूस 

आपको बता दें कि हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी के फिनाले पहले शो की दमदार कंटेस्टेंट  नेहा भसीन घर से बाहर हो गई। मिड वीक इविक्शन में  नेहा भसीन का यूं शो से बाहर होना दर्शकों को हैरान कर दिया है। वहीं मूस जट्टाना नेहा के घर से बाहर आने पर बेहद खुश हुई थीं। नेहा के आउट होने के बाद घर में 5 कंटेस्टेंट्स-बचे हैं। ये सभी फाइनलिस्ट बने हैं। लेकिन, गेम को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है कि ग्रैंड फिनाले से पहले भी कोई एविक्ट हो सकता है या नहीं?

संबंधित खबरें