DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss OTT: मिड-वीक एलिमिनेशन में घर से बेघर हुईं नेहा भसीन,राकेश बापट को मिले कम वोट
मनोरंजन

Bigg Boss OTT: मिड-वीक एलिमिनेशन में घर से बेघर हुईं नेहा भसीन,राकेश बापट को मिले कम वोट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 16 Sep 2021 09:06 AM
Bigg Boss OTT:  मिड-वीक एलिमिनेशन में घर से बेघर हुईं  नेहा भसीन,राकेश बापट को मिले कम वोट

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के फिनाले के 2 दिन पहले शो की दमदार कंटेस्टेंट  नेहा भसीन (Neha Bhasin eliminated) घर से बाहर हो गई हैं। मिड वीक इविक्शन (Bigg Boss OTT mid week eviction) में  नेहा भसीन का यूं शो से बाहर होना दर्शकों को हैरान कर दिया है। हालांकि नेहा खुद भी अपने इस इविक्शन से शॉक्ड रह गईं। नेहा के घर से बाहर होते ही अब फिनाले में जाने के लिए और ट्रॉफी की दौड़ में अब पांच प्रतियोगी रह गए हैं - शमिता शेट्टी, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट।

नेहा भसीन और राकेश बापट को मिले सबसे कम वोट

देर रात मिड वीक एविक्शन की सेगमेंट में बिग बॉस ने सबसे पहले शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा किया। बिग बॉस ने घोषणा हुए दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल फाइनल में पहुंचने की जानकारी देते हुए  इन चारों को बधाई भी दिया। इसके बाद नेहा भसीन और राकेश बापट को सबसे कम वोट मिले जाने की बातें बताई। ये दोनों ही स्टॉन्ग कंटेस्टेंट्स  बॉटम 2 में थे।  

प्रतीक और शमिता शेट्टी लगा बुरा

बिग बॉस ने इन दोनों कंटेस्टेंट्स के लिए दो दरवाजे बनाए और बताया कि एक कंटेस्टेंट्स के लिए बाहर का दरवाजा खुलेगा और दूसरे के लिए घर के अंदर का। हालांकि थोड़ी देर बाद राकेश घर के अंदर वापस आ गए और नेहा भसीन शो से एलिमिनेट हो गईं। इस तहर से बिग बॉस ने रातों रात नेहा भसीन को घर से बेघर कर दिया। खुद नेहा भी अपने इविक्शन से शॉक में रह गईं। नेहा के इविक्शन से प्रतीक और शमिता शेट्टी बुरी तरह रो पड़े।

इस वजह से खबरों में छाई थीं नेहा भसीन

बीबी के घर में नेहा इन दिनों प्रतीक संग से अपनी बढ़ती नजदियों की वजह से खबरों में छाई हुई थीं। दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला है। हालांकि अब नेहा घर से बाहर हो गई हैं तो प्रतीक को बुरा लगना जायज ही है। 
 

संबंधित खबरें