DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल ने जीता 'बिग बॉस ओटीटी', जानें ग्रैंड फिनाले में क्या कुछ हुआ खास
मनोरंजन

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल ने जीता 'बिग बॉस ओटीटी', जानें ग्रैंड फिनाले में क्या कुछ हुआ खास

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 18 Sep 2021 10:15 PM
Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल ने जीता 'बिग बॉस ओटीटी', जानें ग्रैंड फिनाले में क्या कुछ हुआ खास

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के ग्रांड फिनाले शनिवार को पूरा हुआ। शो को दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने जीता है। वहीं  निशांत भट्ट (Nishant Bhat) फर्स्ट रनर अप रहे और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)  सेकेंड रनर अप रहीं। बता दें कि प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने शो को छोड़कर सीधे बिग बॉस 15 में एंट्री ली, जबकि राकेश बापट (Raqesh Bapat) ग्रैंड फिनाले में इविक्ट हो गए।

सोशल मीडिया पर सामने आने लगे वीडियोज
सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी के ग्रैंड फिनाल के वीडियोज और फोटोज सामने आने लगे हैं। मूस जट्टाना- निशांत के साथ ही प्रतीक- दिव्या के परफॉर्मेंस की एक झलक वूट के सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। इन वीडियोज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं बता दें कि ग्रैंड फिनाले में रितेश देशमुख और जेनेलिया भी शिरकत करेंगे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 

शमिता- राकेश का रोमांटिक परफॉर्मेंस
एक ओर जहां प्रतीक- दिव्या और निशांत- मूस के परफॉर्मेंस में काफी दम देखने को मिल रहा है, तो वहीं राकेश- शमिता का परफॉर्मेंस काफी दिलकश होगा। फाइनल परफॉर्मेंस में दोनों के बीच का प्यार साफ देखा जा सकता है। दोनों के डांस की एक झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 

करण वाही और ऋत्विक भी आएंगे नजर
बता दें कि फिनाले एपिसोड में करण जौहर के साथ मस्ती मजाक करने के लिए करण वाही और ऋत्विक भी नजर आएंगे। वूट के सोशल मीडिया पेज पर इसका एक पोस्ट किया गया है। करण वाही और ऋत्विक की मौजूदगी से शो का फिनाले अधिक मजेदार हो जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 

भावुक हुए करण जौहर
करण जौहर ने शो की शुरुआत की और थोड़ा सा भावुक हुए। करण ने कहा कि आज मेरी विदाई होगी। इसके साथ ही करण ने मजाकिया अंदाज में अपना दुख भी जाहिर किया। करण ने कहा कि वो बिग बॉस ओटीटी को मिस करेंगे।

घर में हर्ष- भारती की एंट्री
शो के फिनाले के दिन घर में हर्ष और भारती की एंट्री हुई। दोनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी बातें कीं और खूब मस्ती की। हालांकि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पहले ही सामने आ चुका था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 

हर्ष- भारती ने करवाए टास्क
बता दें कि ये सीजन 24*7 लाइव स्ट्रीमिंग का था, लेकिन ग्रैंड फिनाले के दिन इस शो का लाइव स्ट्रीमिंग बंद कर दिया। ऐसे में आखिरी लाइव स्ट्रीम बंद करने से पहले हर्ष- भारती ने शो में खूब मस्ती करवाई। दोनों ने कंटेस्टेंट्स को अलग अलग टास्क दिए। कभी सवाल पूछे तो कभी अलग थीम्स पर परफॉर्म करने को कहा।

अवॉर्ड्स और पानी टास्क
हर्ष- भारती ने एक ओर जहां अलग अलग अवॉर्ड्स घरवालों को दिए, और उसके लिए ट्रॉफी दी। वहीं दूसरी ओर एक मजेदार टास्क किया। हर्ष- भारती ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क देते हुए कहा कि एक घरवाले के मुंह में पानी होगा और दूसरे कंटेस्टेंट को उसे हंसाना होगा। इस टास्क में प्रतीक को छोड़कर बाकी सब हंस दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

करण ने दिया ट्विस्ट
वूट सिलेक्ट के सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि घरवाले बैठे हैं और उनके सामने एक ब्रीफकेस रखा है। करण बताते हैं कि इस ब्रीफकेस में एक ऐसी बड़ी रकम है, जिसको पाने के लिए आपको उसकी भारी कीमत चुकानी होगी। करण बताते हैं कि जो भी ये ब्रीफकेस उठाएगा वो बिग बॉस ओटीटी से बाहर हो जाएगा और सीधे बिग बॉस 15 का कंटेस्टेंट बन जाएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 

ग्रैंड फिनाले में पहुंचे एलिमिनेटिड कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में सभी एलिमिनेटिड कंटेस्टेंट्स भी नजर आए। नेहा भसीन, अक्षरा सिंह, जीशान, मूस, मिलिंद, उर्फी, रिद्धिमा और करण नाथ पहुंचे। ऐसे में करण ने सभी कंटेस्टेंटेस से बातचीत की।


कितना है विनिंग अमाउंट
करण जौहर ने ग्रैंड फिनाले में बताया कि शो के विनर को ट्रॉफी के साथ ही साथ 25 लाख रुपये का विनिंग अमाउंट मिलेगा। ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स काफी खुश और एक्साइटिड हो गए। करण ने शो में ट्रॉफी भी दिखाई और बताया कि कोई एक आज इस ट्रॉफी को जीतेगा।

एक्स कंटेस्टेंट्स ने बताई अपनी च्वाइस
बिग बॉस ओटीटी के एक्स कंटेस्टेंट्स से करण जौहर ने पूछा कि उनके मुताबिक कौन इस सीजन को जीत सकता है। ऐसे में सभी ने अपनी अपनी पसंद आई। किसी ने निशांत का नाम लिया तो किसी ने दिव्या- प्रतीक का, वहीं कुछ ने राकेश-शमिता का भी नाम लिया।

करण ने करवाए अवॉर्ड्स
फिनाले में करण जौहर ने अलग अलग अवॉर्ड्स भी करवाए। करण ने अलग- अलग टैग्स के साथ सभी कंटेस्टेंट्स के क्लिप्स दिखाए, जिसके बाद किसी एक को उसका विजेता बनाया गया। इन अवॉर्ड्स के टैग्स 'ज्ञानी ऑफ द सीजन' और  'क्यूटेस्ट वेकअप डांस' जैसे रहे।

रितेश- जेनेलिया की एंट्री
शो में रितेश- जेनेलिया भी पहुंचे। घर के अंदर पहुंचे रितेश- जेनेलिया ने घरवालों के साथ खूब बातें कीं। इसके साथ ही दोनों ने घरवालों के साथ काफी मस्ती मजाक भी किया। दोनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ सवाल जवाब भी किए। रितेश- जेनेलिया ने घरवालों के साथ डांस भी किया।

रितेश- जेनेलिया का कास्टिंग टास्क
रितेश- जेनेलिया ने घरवालों को कुछ फिल्मों के नाम बताए बतौर टास्क, और कहा कि घरवालों को उनके लिए घर के कंटेस्टेंट्स को कास्ट करना है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स ने इस टास्क को काफी एन्जॉय किया और अलग अलग फिल्मों के नाम की कास्टिंग की।

बिग बॉस 15 पहुंचे प्रतीक सहजपाल
करण ने एक ब्रीफकेस को कंटेस्टेंट्स के सामने रखा और बताया कि जो भी इस ब्रीफकेस को उठाएगा वो बिग बॉस ओटीटी के फिनाले से बाहर हो जाएगा और सीधे बिग बॉस 15 में एंट्री पाएगा। प्रतीक ने ब्रीफकेस को पिक किया और बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुए लेकिन बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट बन गए।


शो से बाहर हुए राकेश
बता दें कि टॉप 4 में से राकेश बापट ग्रैंड फिनाले में आकर इविक्ट हो गए। करण जौहर ने बताया कि जनता ने शमिता, निशांत और दिव्या के मुताबिक उन्हें सबसे कम वोट दिए हैं। वहीं राकेश के घर से बाहर आने के बाद करण और ऋत्विक शो में पहुंचे और खूब मस्ती की।

दिव्या अग्रवाल ने जीता शो
बिग बॉस ओटीटी का खिताब दिव्या अग्रवाल ने जीता है। वहीं निशांत भट्ट शो के पहले रनर अप और शमिता शेट्टी सेकेंड रनर अप रहीं। गौहर खान ने दिव्या को बधाई देते हुए ट्वीट भी किया है।

 

 

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 





 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

संबंधित खबरें