DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss OTT: घर के अंदर की तस्वीरें आईं सामने, रहस्य से भरी दिखती है हर एक दीवार
मनोरंजन

Bigg Boss OTT: घर के अंदर की तस्वीरें आईं सामने, रहस्य से भरी दिखती है हर एक दीवार

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sat, 31 Jul 2021 01:44 PM
Bigg Boss OTT: घर के अंदर की तस्वीरें आईं सामने, रहस्य से भरी दिखती है हर एक दीवार

‘बिग बॉस ओटीटी’ शुरू होने में महज कुछ ही दिन बचे हैं। उससे पहले कंटेस्टेंट और शो के कॉन्सेप्ट पर चर्चा हो रही है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ का घर तैयार है। अब इसकी अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं।

हर दीवार कुछ कहता है

घर इस बार एंटीक लुक के साथ ज्योतिषी से जुड़ा हुआ लग रहा है। तस्वीरें बेडरूम की हैं जहां डबल बेड लगे हुए हैं। दीवारों पर टैरो कार्ड और राशियों के प्रतीक चिन्ह बने हुए हैं।

बेडरूम में बेड्स का लुक ऑलीशान और भव्य नहीं बल्कि सिंपल रखा गया है। इन्हें सी ग्रीन कलर दिया गया है। इसके अलावा रेड कलर के पर्दे लगे हुए हैं। साथ ही कई जगह कैमरे देखे जा सकते हैं। तस्वीरें ‘द खबरी’ ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं। 

अलग है सीजन

बहरहाल ‘बिग बॉस ओटीटी’ का घर अपने कंटेस्टेंट के स्वागत के लिए तैयार है। इस बार का सीजन पिछले हर सीजन से अलग होने वाला है। ओटीटी पर इसे करण जौहर होस्ट करेंगे। जब यह टीवी पर प्रसारित होगा वहां सलमान खान ही होस्ट रहेंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी’ आठ अगस्त से वूट पर स्ट्रीम होगा। 

कौन है पहली कंटेस्टेंट

एक वीडियो के जरिए शो की पहली कंटेस्टेंट का ऐलान कर दिया गया है। सिंगर नेहा भसीन ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा होंगी। प्रोमो की शुरुआत में नेहा गाना ‘बाजरे दा सिट्टा’ गाती हैं। वह कहती हैं, ‘तैयार हो जाइए बिग बॉस के घर में मेरी आवाज सुनने के लिए। ये आवाज गाती भी है, गूंजती भी है लेकिन किसी से डरती नहीं है।‘

संबंधित खबरें