फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss OTT की सबसे विवादित कंटेस्टेंट मूस जट्टाना Roadies में आएंगी नजर, सोनू सूद के लिए कही ये बात

Bigg Boss OTT की सबसे विवादित कंटेस्टेंट मूस जट्टाना Roadies में आएंगी नजर, सोनू सूद के लिए कही ये बात

मूस जल्दी ही एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) में नजर आएंगी। रोडीज के टेलीकास्ट होने से पहले मूस ने शो के बारे में कुछ कहा है, वहीं मूस ने शो को इस बार होस्ट कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) पर भी रिएक्ट किया है।

Bigg Boss OTT की सबसे विवादित कंटेस्टेंट मूस जट्टाना Roadies में आएंगी नजर, सोनू सूद के लिए कही ये बात
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 27 Mar 2022 03:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आ चुकीं मुस्कान जट्टाना (Muskan Jattana) किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में अब मूस जट्टाना (Moose Jattana)एक बार फिर लाइमलाइट में आने के लिए तैयार हैं। मूस जल्दी ही एमटीवी रोडीज (MTV Roadies) में नजर आएंगी। रोडीज के टेलीकास्ट होने से पहले मूस ने शो के बारे में कुछ कहा है, वहीं मूस ने शो को इस बार होस्ट कर रहे सोनू सूद (Sonu Sood) पर भी रिएक्ट किया है। बता दें कि बीते लंबे वक्त से रोडीज से जुड़े रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) ने शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद शो में सोनू सूद की एंट्री हुई है। सोनू, शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

रोडीज की कंटेस्टेंट बनीं मूस जट्टाना
बता दें कि मूस जट्टाना सोशल एक्टविस्ट हैं और इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। रोडीज के बारे में बात करते हुए मुस्कान ने कहा, 'रोडीज़ में भाग लेना वास्तव में काफी कठिन निर्णय था क्योंकि यह मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर था और बिग बॉस ओटीटी के बाद मुझे यकीन नहीं था कि रियलिटी शो मेरे लिए हैं। शो के लिए शूटिंग करना उतना ही मजेदार था जितना कि चुनौतीपूर्ण था।'

को- कंटेस्टेंट थे असली चुनौती
मुस्कान ने आगे कहा, 'शो के को कंटेस्टेंट असली चुनौती थे। एक शूट पर इतनी मजबूत शख्सियत निश्चित रूप से सीखने का काम थी। सोनू सर के साथ काम करना एक ऐसा अनुभव था जिसके लिए मैं आभारी हूं और शो के लाइव होने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।' बता दें कि मूस जट्टाना को शो में देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं।

कौन हैं मूस जट्टाना
मुस्कान मोहाली और चंडीगढ़ से ताल्लुक रखती हैं। उनकी पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से हुई है। मुस्कान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह ऑस्ट्रेलियन-पंजाबी इंफ्लुएंसर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 3 लाख फॉलोवर्स हैं। उन्होंने अपने इंस्टा बायो में लिखा है- ‘अभी तो और जलील होना है हमें।' मूस ऑस्ट्रेलियन दक्षिण एशियाई केंद्र की ब्रांड एंबेसडर हैं। उनका कहना है कि उन्होंने युवाओं और महिलाओं के लिए काम कया है। लैंगिक समानता को लेकर वह अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। मुस्कान कई विवादों की वजह से चर्चा में रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पैसे कमाने के लिए वह वेबसाइट पर आधे घंटे तक लाइव न्यूड सेशन करती थीं।

epaper