Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss OTT फेम जीशान खान ने सलमान के शो को बताया ‘बिग बोर’, कहा- ‘15 मिनट भी नहीं देख सका’

Bigg Boss OTT फेम जीशान खान ने सलमान के शो को बताया ‘बिग बोर’, कहा- ‘15 मिनट भी नहीं देख सका’

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Sun, 05 Dec 2021 11:14 AM
Bigg Boss OTT फेम जीशान खान ने सलमान के शो को बताया ‘बिग बोर’, कहा- ‘15 मिनट भी नहीं देख सका’

इस खबर को सुनें

बिग बॉस 15’ की गिरती टीआरपी से मेकर्स परेशान हैं। घर में 5 वीआईपी कंटेस्टेंट की एंट्री भी कराई गई, जिसके बाद शो में पहले से जान आ गई है। इस बार ना तो कंटेस्टेंट के खेल में दम दिखा और ना ही उनमें जीतने की वह ललक दिखी। खबरें तो यहां तक हैं कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो मेकर्स जल्द ही अगले कुछ ही हफ्तों में इसे बंद करने का फैसला ले सकते हैं। इस बीच ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिस्सा ले चुके अभिनेता जीशान खान ने कहा कि सलमान खान का यह शो काफी उबाऊ हो चुका है और उन्होंने कुछ ही मिनटों बाद टीवी बंद कर दिया।

बिग बॉस को बताया उबाऊ शो

जीशान ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद से काफी मशहूर हो गए। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस नाम का कोई शो नहीं है बल्कि यह बिग बोर है। इस सीजन में वे और बोर करने की कोशिश कर रहे हैं।‘ जीशान आगे कहते हैं कि ‘मैं बता नहीं सकता कि यह कितना उबाऊ है। जब मैं इसे देख रहा था तो 15 मिनट बाद ही मेरी इसमें रुचि नहीं रही और मैं इसे बंद करना चाहता था। इसे देखकर मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता। मैं कुछ और करना चाहता हूं।‘

ट्वीट कर उठाए थे सवाल

बता दें कि जीशान वहीं हैं जो बाथरोब पहनकर मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे जहां सिक्योरिटी ने उन्हे रोक दिया था। उसके बाद जीशान इतने पॉपुलर हो गए कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में मौका मिल गया। शो में उनकी और प्रतीक सहजपाल के बीच मारपीट हो गई थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा था कि सबके लिए अलग-अलग नियम क्यों होते हैं। क्या हिंसा की परिभाषा कंटेस्टेंट के हिसाब से बदल जाती है?
 

epaper

संबंधित खबरें