Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'बिग बॉस' फेम उर्फी जावेद ने बदली अपने नाम की स्पेलिंग, इन दो अक्षरों को किया रिपीट, फैन्स जानना चाह रहे वजह

'बिग बॉस' फेम उर्फी जावेद ने बदली अपने नाम की स्पेलिंग, इन दो अक्षरों को किया रिपीट, फैन्स जानना चाह रहे वजह

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 26 Nov 2021 04:40 PM
'बिग बॉस' फेम उर्फी जावेद ने बदली अपने नाम की स्पेलिंग, इन दो अक्षरों को किया रिपीट, फैन्स जानना चाह रहे वजह

इस खबर को सुनें

अपने यूनीक ड्रेसिंग स्टाइल और दिलकश मुस्कान से सभी का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi Javed) ने इस बार कुछ अलग ही काम किया है। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम की स्पेलिंग बदल ली है। उर्फी ने अपने नाम में कुछ अक्षरों को बढ़ा लिया है, जिसके चलते एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में हैं।

उर्फी ने बदली नाम की स्पेलिंग
दरअसल उर्फी जावेद हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। ऐसे में इस बार वो अपने की नई स्पेलिंग को लेकर चर्चा में हैं। उर्फी जावेद अपने नाम को इंग्लिश में अभी तक Urfi लिखती थी, लेकिन अब अपने इंस्टा बायो में उन्होंने Urfi को Urrfii कर दिया है। यानी अपने नाम में उर्फी ने R और I बढ़ा दिया है। फैन्स एक्ट्रेस के नाम की स्पेलिंग बदलने की वजह जानना चाह रहे हैं।

urfi javed

 

बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं उर्फी
बता दें कि उर्फी जावेद, बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। शो में उर्फी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था, लेकिन बावजूद इसके वो घर में लंबी पारी नहीं खेल पाई थीं। इसके बाद से ही उर्फी खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद के हटकर स्टाइल को एक ओर जहां फैन्स खूब पसंद करते हैं तो कई बार एक्ट्रेस ट्रोल भी हो जाती हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों- वीडियोज से फैन्स का दिल जीत लेती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी जावेद का करियर
गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें