DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss छोड़ने के बाद अलग अंदाज में नजर आईं कविता कौशिक, देखें वीडियो
मनोरंजन

Bigg Boss छोड़ने के बाद अलग अंदाज में नजर आईं कविता कौशिक, देखें वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sat, 05 Dec 2020 05:55 PM
Bigg Boss छोड़ने के बाद अलग अंदाज में नजर आईं कविता कौशिक, देखें वीडियो

कविता कौशिक हाल ही में रुबिना दिलैक से बहस के बाद बिग बॉस छोड़कर चली गईं। कविता कहती हैं कि वह इस शो में वापस नहीं आएंगी। अब शो से बाहर आने के बाद कविता ने ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कविता डांस कर रही हैं और उन्होंने ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है और भारी जूलरी पहनी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कविता ने दिल वाला इमोजी के साथ श्रीनगर लिखा है।

वीडियो से पता चल रहा है कि कविता अपने नए प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं। कविता का ऐसा लुक फैन्स को काफी समय बाद देखने को मिल रहा होगा।

हाल ही में कविता के पति रोनित ने ट्विटर के जरिए अभिनव को लेकर खुलासा किया है। रोनित ने कहा कि अभिनव ड्रिंक करके कविता को मिलने के लिए बुला थे और एक बार तो कविता ने परेशान होकर पुलिस तक को बुला लिया था।

रोहन ने ट्वीट किया, अब मैं यहां पर सच बताना चाहता हूं कि अभिनव जेंटलमेन नहीं है। अभिनव को ड्रिंक की आदत है और ड्रिंक करने के बाद उन्होंने कविता को मैसेज किया था और उन्हें मिलने के लिए बोलते थे। वह कविता को इतना परेशान करते थे कि एक बार तो कविता को पुलिस को ही बुलाना पड़ा।

रोनित ने एक और ट्वीट किया, अभिनव ने हमसे रिक्वेस्ट की थी कि वह हमारे घर में शूट करना चाहते थे। इस फिल्म को हमने फ्री में किया और अपना घर भी शूट के लिए दिया और अब यह कह रहा है कि उसी औरत को मारेगा? मर्द? सच में? 

कविता ने दी थी धमकी

लड़ाई के बीच कविता, रुबीना से कहती हैं कि वह पति अभिनव शुक्ला की सच्चाई नहीं जानती हैं। रुबिना फिर चिल्लाकर कहती हैं कि जो खुलासा करना है करो।

संबंधित खबरें