DA Image
1 अगस्त, 2020|1:06|IST

अगली स्टोरी

बिग बॉस फेम विकास गुप्ता ने शेयर किया अपना दुख, बोले- बचपन में मेरे हावभाव को देख जनानी कहकर चिढ़ाते थे लोग

                                -

बिग बॉस 11 में मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर होने वाले टीवी प्रोड्यूसर विकास  गुप्ता आजकल निगेटिव खबरों को लेकर ज्यादा चर्चे में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने डिप्रेशन और टीवी दुनिया के कई सितारों को लेकर कई राज खोले थे। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि टीवी के कुछ सितारों की वजह से उनकी इमेज खराब हो गई है। लोग उन्हें बायसेक्सुअल मानने लगे हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ओपनली बात करने वाले विकास गुप्ता ने एक बार फिर से एक राज खोला है। उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर करते हुए अपने बचपन का एक किस्सा साझा किया है और  बताया है कि उनके हावभाव का लोग कैसे मजाक उड़ाया करते थे।  विकास ने अपनी इस इंस्टाग्राम पोस्ट को पहली प्राइड पोस्ट कहा है। जो अब काफी वायरल हो रहा है। 

विकास गुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'जब मैं छोटा था तब से ही बाकी सीनियर्स या मेरी क्लास के बच्चे मुझे चिढ़ाया करते थे और फिर जब मैं गर्मी की छुट्टियों में अपने घर आता और शाम को कॉलोनी के लड़के यहां तक कि सीनियर लड़कियां भी इसको देखो कैसे लड़कियों की तरह बातें करता है ये विकास तो है ही लड़की इसके हाथ कैसे चल रहे हैं। यह तो दिखता भी लड़कियों की तरह इसके होठ देखो। लड़कियों की तरह डरपोक है । लोग मेरा खूब मजाक उड़ाते थे और कहते कि ये तो एक दम जनानी है। 

लालबाग गणेशोत्सव न मनाने के फैसले पर रवीना टंडन ने किया रिएक्ट, ट्रवीट कर कहा-बाप्पा आशीर्वाद हमपर बना रहेगा

क्या करण जौहर को कर दिया रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से किनारे?

विकास आगे लिखते हैं कि लोगों की बातें सुनकर मैं वाकई बहुत बुरा महसूस करना शुरू करने लगा और मुझे लगने लगा था कि लड़की कहा जाना सबसे बुरी बेइज्जती और गाली है, क्योंकि लड़कियां कमजोर और बेचारी होती हैं, उन्हें देखभाल और प्रोटेक्शन की जरूरत होती है और मैं उनकी तरह नहीं हूं। जब तक मैं बालाजी टेलीफिल्म्स के पांचवे फ्लोर पर नहीं पहुंचा। मैं एकता कपूर से मिला और यहां मुझे पता चला कि एक महिला की शक्ति क्या है। 

विकास ने लिखा है, 'ट्रोलर्स और फर्जी आईडी इस्तेमाल करने वाली मेरी एक्स गर्लफ्रेंड्स शुक्रिया मुझे जनानी कहने के लिए और बेवकूफों मैं तुम्हें बता दूं कि तुम्हें पैदा करने वाली भी एक जनानी है। जब भी तुम हम में से किसी को जनानी कहते हो तो ये एक प्रशंसा है अपमान नहीं। लोग कुछ इस तरह से मेरे बारे में साथ ही किसी के बारे में यह पूर्वधारणा धारणा रखते हैं कि शारीरिक रूप से कमजोर होने का कारण सिर्फ हम मृदुभाषी हैं और अधिक रोचक हैं। वो गलतफहमी मैं बिग बॉस 11 के आखिरी में एक बार नहीं दो दो बार एब्स की दुकानों के साथ बाकी इंडिया को बता और दिखा चुका हूं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss fame Vikas Gupta shares his first pride post: he recalls His Childhood Memory Says People Bullied In School and called a janani