DA Image
1 अप्रैल, 2021|12:46|IST

अगली स्टोरी

कैंसर का इलाज करा रही राखी सावंत की मां ने सलमान खान को कहा शुक्रिया, देखें इमोशनल वीडियो

rakhi sawant

एक्ट्रेस राखी सावंत ने हॉस्पिटल से अपने मां की कुछ फोटोज के बाद अब वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें की राखी के मां का कैंसर ट्रीटमेंट चल रहा है। वह अभी हॉस्पिटल में हैं। वीडियो में उनकी बीमारा मां सलमान खान को धन्यवाद देती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कीमोथेरेपी के कारण राखी सावंत की मां के बाल झड़ गए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो को देखकर लोग उनकी मां के लिए दुआएं भी मांग रहे हैं। इस वीडियो से पहले राखी ने सलमान खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर उन्हें गॉड ब्रदर कहा था। 

राखी द्वारा शेयर किये इस वीडियो में राखी की मां कहती हैं थैंक्यू सलमान बेटा, इसके साथ ही वह सोहेल खान को भी थैंक्यू कहती नजर आईं। राखी की मां कहती नजर आईं कि मेरी कीमो चढ़ रही है और मैं अभी अस्पताल में हूं, चार कीमो हो गई हैं 2 और बची हैं। वह कहती हैं परमेश्वर आप लोगों को खूब आगे बढ़ाए, आप लोग सही सलामत रहें और परमेश्वर साथ रहें। आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो। वीडियो में राखी भी सलमान खान का शुक्रिया अदा करती नजर आईं। 

'लस्ट स्टोरी' के अब 'मिस्टर लेले' में विक्की कौशल संग कियारा आडवाणी की बनेगी जोड़ी, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग

आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं। उन्होंने इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। राखी इससे पहले शो के पहले सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं। जब राखी बिग बॉस के घर में थीं तब उनके भाई राकेश ने बताया था कि उनकी मां की तबीयत खराब है। फैमिली वीक में राखी की मां ने वीडियो के जरिए उनसे बात की थी जिसे देखकर राखी काफी इमोशनल हो गई थीं। जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 के फिनाले में टॉप पांच कंटेस्टेंट थीं। फिनाले में राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था। राखी ने कहा था कि इस पैसे का इस्तेमाल अस्पताल का बिल भरने के लिए करेंगी।

EXCLUSIVE: शूटिंग के बीच ऐसे खाली वक्त बिताती हैं कनिका माहेश्वरी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss fame Rakhi Sawant share Video from Hospital and her cancer patient mother says Thank you salaman khan