DA Image
28 दिसंबर, 2020|6:12|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत के समर्थन की वजह से हुआ मुझ पर हमला, बिग बॉस का हिस्सा रहे प्रीतम सिंह का आरोप

pritam singh

बिग बॉस के 8वें सीजन का हिस्सा रह चुके प्रीतम सिंह ने शिवसेना कार्यकर्ताओं पर खुद की पिटाई करने का आरोप लगाया है। प्रीतम सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर घटना की जानकारी देते हुए कहा कि दो लोगों ने उन्हें और उनके पैरेंट्स को गालियां दी हैं। यही नहीं प्रीतम सिंह का कहना है कि उन गुंडों ने उनकी दुकान पर भी तोड़फोड़ की है। प्रीतम सिंह का कहना है कि ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि उन्होंने हालिया विवाद के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत का समर्थन किया था। लोकप्रिय आरजे प्रीतम सिंह ने कहा कि दो गुंडों ने पहले उन पर हमला किया और फिर उन्हें और उनके पैरेंट्स को भी गालियां दीं। 

कश्मीरा ने पिंक बिकिनी में बढ़ाया तापमान, ननद आरती ने किया यह कॉमेंट

प्रीतम सिंह ने अपने कई ट्वीट में कई मीडिया हाउसेज और नेताओं को भी टैग किया है। प्रीतम सिंह ने कहा कि यदि उन्हें या फिर उनके परिवार के साथ कुछ भी होता है तो ये लोग जिम्मेदार होंगे। प्रीतम सिंह ने कहा कि मेरे ऊपर यह हमला इसलिए हुआ है क्योंकि मैंने कंगना रनौत का समर्थन किया था। इसके साथ ही प्रीतम सिंह ने उन कथित हमलावरों की भी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। यही नहीं प्रीतम सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए भी खुद पर हुए हमले के बारे में जानकारी दी है। 

एक हिंदू ज्योतिषी ने ए.आर रहमान को दिया था मुस्लिम नाम, पढ़ें स्टोरी

कुछ दिन पहले ही प्रीतम सिंह ने फेसबुक पर खुद के बेरोजगार होने के बारे में जानकारी दी थी। प्रीतम सिंह का कहना था कि कोरोना के चलते वह बेरोजगारी के दौर से गुजर रहे हैं और काम की तलाश में हैं। प्रीतम सिंह ने लिखा था कि कोरोना के चलते बड़े पैमाने पर लोगों को संकट का सामना करना पड़ा है और अब भी परेशान हैं। प्रीतम सिंह ने कहा था कि मैं भी उन लोगों में से एक हूं, जिन्हें कोरोना संकट के चलते परेशान होना पड़ा है। मेरे पास रेडियो और एक्टिंग का लंबा अनुभव है, लेकिन मेरे पास कोई काम नहीं है। 

निकाह के बाद गौहर खान ने शौहर जैद दरबार संग शेयर कीं फोटोज

गौरतलब है कि कंगना रनौत सोमवार को मुंबई वापस लौट आई हैं। कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली और भतीजा पृथ्वीराज भी मुंबई आए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनौत अपने बयानों के चलते चर्चा में थीं। यहां तक कि शिवेसना नेता संजय राउत से भी उनकी तीखी बहस हुई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss fame pritam singh says shiv sainiks attack on him due to support kangana ranaut