DA Image
13 जुलाई, 2020|1:07|IST

अगली स्टोरी

‘बिग बॉस’ फेम मंदाना करीमी के कोरोना पॉजिटिव होने की उड़ी अफवाह, एक्ट्रेस ने फैन्स से कहा- खुद को पढ़ा-लिखा बनाओ

एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट मंदाना करीमी की हाल ही में कोरोना पॉजिटिव निकलने की अफवाह उड़ी थी। ऐसे में इसपर सफाई देने के लिए मंदाना ने हाल ही में एक लाइव वीडियो ऑर्गेनाइज किया। इसमें उन्होंने दर्शकों को बताया कि उनकी आंख में इंफेक्शन हो गया था, जो कि घर की सफाई के कारण हुआ था। हाथ में लगे कैमिकल से उन्होंने आंख छू ली थी, जिसके कारण उन्हें तकलीफ झेलनी पड़ी। 

इसके साथ ही मंदाना ने आंख भी दिखाई जिसमें सूजन और घाव देखे जा सकते हैं। फैन्स से मंदाना ने कहा कि आप लोगों ने मेरी चिंता की इसके लिए धन्यवाद लेकिन मुझे कोरोना वायरस नहीं हुआ है। आंख में इंफेक्शन हो गया है, वह भी सैनिटाइजर और कैमिकल्स के कारण जिससे घर की सफाई हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

मंदाना आगे कहती हैं कि दोस्तों पढ़ो-लिखो और खुद को एक अच्छा इंसान बनाओ, न कि किसी के भी बारे में कुछ भी अफवाह फैलाओ। जब आपको बीमारी के लक्ष्ण पता ही नहीं तो खुद को डॉक्टर मत बनो। और न ही अफवाह फैलाओ। 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम ‘बबीता जी’, मुनमुन दत्ता कर चुकी हैं शाहरुख खान संग काम, कहा- सबसे बेहतरीन एक्सपीरियंस था

एकता कपूर करने जा रही हैं डिजिटल कॉन्सर्ट, रिलीज होगा 'कहने को हमसफर है' का तीसरा सीजन

इसके बाद मंदाना ने अपने डॉगी के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने उसे अपनी एक दोस्त के यहां छोड़ा हुआ है। मेरे लिए वह एक बेबी की तरह है और उसे खुद से दूर भी नहीं रख सकती हूं। लेकिन जब मेरी आंख में इंफेक्शन हुआ तो मैं उसे घर में नहीं रख सकती थी और न ही उसे बाहर वॉक के लिए लेकर जा सकती थी। 

मंदाना ने फैन्स को सुरक्षित रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि सैनिटाइजर्स का ज्यादा इस्तेमाल करने से आंख में इंफेक्शन हो सकता है। इसलिए सैनिटाइज वाले हाथ से आंख को न छुएं। जिन लोगों ने मुझे प्यार भेजा उनका शुक्रिया। मैं इस समय डॉक्टर से सलाह ले रही हूं लेकिन हॉस्पिटल जाना अवॉइड कर रही हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss Fame Mandana Karimi: Clarifies she does not have Corona Virus: Ask Fans To Educate Themselves