Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss fame lovebirds Rahul Vaidya Disha Parmar and Jasmine Bhasin Ali Goni papped post a double date at a Juhu restaurant

एक साथ डिनर डेट पर दिखे 'बिग बॉस' के लव वर्ड्स अली गोनी-जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य-दिशा परमार , देखें फोटो

​'बिग बॉस 14' की फेमस जोड़ियों में से एक अली गोनी-जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य-दिशा परमार को एक साथ देखा गया है। ये चारों जुहू के एक रेस्टोरेंट में एक साथ डिनर करने पहुंचे थे। इस दौरान ये सभी...

एक साथ डिनर डेट पर दिखे 'बिग बॉस' के लव वर्ड्स अली गोनी-जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य-दिशा परमार , देखें फोटो
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 17 March 2021 09:01 AM
हमें फॉलो करें

​'बिग बॉस 14' की फेमस जोड़ियों में से एक अली गोनी-जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य-दिशा परमार को एक साथ देखा गया है। ये चारों जुहू के एक रेस्टोरेंट में एक साथ डिनर करने पहुंचे थे। इस दौरान ये सभी मस्ती के मूड में देखे गये। इन चारों की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। चारों को एक साथ देखकर इनके फैन्स बेहद खुश हैं।

​'बिग बॉस 14' की फेमस जोड़ियां इन दिनों अपने लव लाइफ और डेट को लेकर काफी चर्चे में हैं। ये दोनों जोड़ियां किसी न किसी वजह से खबरों में बनी हुई है। एक तरफ जहां अली गोनी- जैस्मीन भसीन अपने वीडियो सॉन्ग को लेकर खबरों में छाए हुए हैं तो वहीं राहुल वैद्य-दिशा परमार अपनी शादी को लेकर खबरों में हैं। इन्हीं सब के बीच इन चारों को एक साथ कुछ इस तरह स्पॉट होना उनके फैन्स के लिए बहुत बड़ी बात है। 

 

कैमरे की सामने की मस्ती

डिनर करने के बाद रेस्टोरेंट से बाहर आकर इन चारों कैमरे के सामने आकर खूब पोज़ भी दिए। इस दौरान ये सभी काफी खुश नजर आए। अब इनके  लुक की बात करें तो अली गोनी और राहुल वैद्य कैजुअल लुक में दिखे। राहुल वैद्य ब्लू शर्ट-जींस में दिखे तो वहीं अली ब्लैक टी-शर्ट में स्मार्ट नजर आए। 

इस दौरान जैस्मिन और दिशा ने अपना गजब का स्टाइल दिखाया।दिशा ब्लैक रीयूनियन ड्रेस में हॉट नजर आईं। जैस्मिन हाई नेक टॉप- जींस में प्यारी दिखीं। 

 

बिग बॉस शो में राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन करते थे खूब लड़ाई 

बिग बॉस के घर में  राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन शो के शुरुआत में दोनों के बीच काफी लड़ाई देखने को मिली। दोनों एक दूसरे के दुश्मन के तौर पर नजर आए थे। वहीं अब इन दोनों को देखकर लग रहा है शो की दुश्मनी भूलकर ये दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए हैं। लेकिन शो में अली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती एक मिसाल बन कर सामने आई थी। शो के शुरुआती दिनों से लेकर आखिरी दिन तक अली और राहुल साथ रहे थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें