Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss fame hina khan got a short film project

हॉट ड्रेस में नहीं इस सिंपल साड़ी में नजर आईं हिना खान, जानें कारण

बिग बॉस 11 में रनरअप रहने वाली हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बीते दिन शिल्पा शिंदे के वीडियो पर कमेंट करने के बाद हिना खान काफी सुर्खियों में आ...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 26 April 2018 12:43 PM
हमें फॉलो करें

शार्ट फिल्म में नजर आएंगी हिना

1 / 2

बिग बॉस 11 में रनरअप रहने वाली हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बीते दिन शिल्पा शिंदे के वीडियो पर कमेंट करने के बाद हिना खान काफी सुर्खियों में आ गई थीं। अब एक बार फिर हिना अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, हिना खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो हॉट ड्रेस में नहीं बल्कि एक सिंपल सी साड़ी में नजर आ रही हैं। बता दें कि हिना खान को बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद उनका पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट मिल गया है। उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। ये फिल्म एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे अंकुश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। 

'जीरो' की शूटिंग के दौरान अनुष्का ने हायर किया पर्सनल शेफ, जानें क्या है कारण

Veere Di Wedding का ट्रेलर देख सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- वाइल्ड

आगे पढ़ें हिना की नई शॉर्ट फिल्म के बारे में...

हिना के किरदार को लेकर नहीं हुआ है खुलासा

2 / 2

अंकुश इससे पहले टीवी एक्ट्रेस मिशल रहेजा के साथ भी फिल्म बना चुके हैं। फिल्म में हिना के किरदार के बारे में अभी कर खुलासा नहीं हुआ है। हिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी जरूर दी है कि वे फिल्म के सेट से फोटोज शेयर करनी की कोशिश करेंगी। हिना के हाथ ये फिल्म लगने का कारण सिर्फ उनकी एक्टिंग ही नहीं है बल्कि उनकी पॉपूलेरिटी भी है। इससे पहले हिना खान बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकी हैं। वहीं इससे पहले वे ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक संस्कारी बहू के किरदार ने उन्हें खास पहचान दिलाई थी। 

 

 

ऐप पर पढ़ें