Hindi NewsEntertainmentBigg Boss Fame Armaan Kohli Father Veteran filmmaker Rajkumar Kohli passed away due to heart attack

दुखद: बिग बॉस फेम अरमान के पिता का निधन, बाथरूम में मृत पाए गए निर्देशक राजकुमार कोहली

Rajkumar Kohli Passed Away: 'नागिन' और 'जानी दुश्मन' जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता राजकुमार कोहली का निधन हो गया है। उन्होंने 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

दुखद: बिग बॉस फेम अरमान के पिता का निधन, बाथरूम में मृत पाए गए निर्देशक राजकुमार कोहली
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 12:07 PM
हमें फॉलो करें

गुजरे जमाने के मशहूर निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार के दिन सुबह 8 बजे दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हुई। उन्होंने मुंबई में 93 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। राजकुमार कोहली, बिग बॉस फेम अरमान कोहली के पिता थे। अरमान के करीबी दोस्त विजय ग्राेवर ने राजकुमार कोहली के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आज शाम को राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

बहुत देर तक नहीं आए बाथरूम से बाहर
सुत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, राजकुमार कोहली सुबह नहाने के लिए बाथरूम गए। जब बहुत समय बीत गया और वे बाहर नहीं निकले तब उनके बेटे अरमान ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। दरवाजा तोड़ने के बाद जब वह अंदर गए तब उन्होंने देखा कि उनके पिता बेसुध पड़े हैं। वे उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए जहां डाॅक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

तीन साल पहले हुआ था अरमान के भाई का निधन
राजकुमार कोहली ने 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस निशी से शादी की थी। निशी ने अरमान और रजनीश को जन्म दिया था। तीन साल पहले किडनी फेल हो जाने की वजह से रजनीश का निधन हो गया था। रजनीश मात्र 44 साल के थे। बता दें, अरमान के छोटे भाई दिव्यांग थे। लोग प्यार से उन्हें गोगी कहकर पुकारते थे। अरमान के लिए वो भाई से ज्‍यादा बेटे की तरह थे। रजनीश की देखभाल का पूरा जिम्‍मा अरमान के ही कंधो पर था। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें