Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss fame aarti singh missing her father share his video on instagram

बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह को आई पिता की याद, वीडियो शेयर कर हुईं इमोशनल

बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह शो में हमेशा अकेले खेलीं। शो में दर्शकों से उन्हें हमेशा अच्छा रिस्पॉन्स मिला। शो से बाहर आकर आरती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में आरती ने एक वीडियो...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 19 March 2020 07:29 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह शो में हमेशा अकेले खेलीं। शो में दर्शकों से उन्हें हमेशा अच्छा रिस्पॉन्स मिला। शो से बाहर आकर आरती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में आरती ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पिता किसी शादी में डांस करते नजर आ रहे हैं। आरती ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मेरे पापा, मेरे कजिन की शादी में डांस करते हुए। मिस यू डैडी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

आरती ने इस वीडियो में भाई कृष्णा और भाभी कश्मिरा को टैग किया है।

सिद्धार्थ के फिक्स्ड विनर होने पर दिया था ये बयान...

आरती से कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ के फिक्स्ड विनर होने के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, लोगों ने सिद्धार्थ को पसंद किया और उन्हें वोट किया। सिद्धार्थ ही घर में ऐसे कंटेस्टेंट थे जो घर में सभी के साथ खड़े रहे। अगर सिद्धार्थ कभी गलत भी होते तो भी वह स्ट्रॉंगली खड़े होते। उनकी इन्ही चीजों ने उन्हें शो का विनर बनाया।

आरती से ये भी पूछा गया था कि वह कभी स्वयंवर जैसे शो करेंगी तो आरती ने कहा था, मुझे स्वयंवर का ऑफर आता है तो मैं साफ मना कर दूंगी। मुझे शादी करनी है मेला नहीं लगाना है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें