DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा के घर गूंजी किलकारी, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

मनोरंजनबिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा के घर गूंजी किलकारी, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 16 Sep 2020 03:45 PM
बिग बॉस एक्स-कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा के घर गूंजी किलकारी, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा के घर नन्हा मेहमान आया है। दरअसल, गौरव चोपड़ा की पत्नी हितिशा चेरांदा ने बेटे को जन्म दिया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, ‘19-08-2020, 29-08-2020 और 14-09-2020 ये तीनों तारीख ने मुझे जीवन का मतलब सिखाया है। इतने कम और छोटे समय में मेरे लिए यह एक रोलर कोस्टर राइड रही, एक साइकल रही और मेरा इमोशनल और शारीरिक टेस्ट लिया गया। आज हमें एक नए जीवन का आशीर्वाद मिला है। सुबह-दोपहर में, दरवाजे के बीच लगे दो प्लेकार्ड्स के बीच सब कुछ बदल गया। आप सभी के प्यार और दुआओं का शुक्रिया।’

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही गौरव की मां का निधन हुआ था। इसके 10 दिन बाद उनके पिता भी दुनिया छोड़कर चले गए। गौरव ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। गौरव ने लिखा, 'श्री स्वतंत्र चोपड़ा...मेरे हीरो, मेरे आइडल, मेरी प्रेरणा। मुझे 25 साल लगे ये बात जानने में कि हर पिता उनकी तरह नहीं होते। वह स्पेशल थे। आप एक आदर्श पति थे जिन्होंने हमेशा मां का ध्यान रखा। जब मां बीमार हुईं तो आपने उनका पूरा ध्यान रखा और जब वह हमें छोड़कर गईं तो आपने वहां भी उनका साथ दिया'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Chopraa (@mrgravitas) on

उर्वशी रौतेला ने शुरू की ‘थिरुट्टू पेले 2’ के हिंदी रीमेक की डबिंग

अकाली दल के नेता सिरसा ने लगाया करण जौहर की पार्टी पर ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप, NCB में दर्ज कराई शिकायत

गौरव ने आगे लिखा, 'मेरी मां ने हमें 19 तारीख को अलविदा कहा और पिता ने 29 तारीख को। 10 दिन में वे दोनों चले गए और एक खालीपन जिंदगी में आ गया है जो कभी नहीं भरने वाला।'

इससे पहले मां के निधन पर गौरव ने मां की तस्वीरें शेयर कर लिखा था, 'मेरी मां सबसे ताकतवर। पहला फोटो एक साल पहले का है। तीन सालों तक उन्होंने कैंसर से बेहद बुरी जंग लड़ी। तीन सालों तक उनका नॉनस्टॉप कीमो चलता रहा। वह हर कमरे में उजाला कर देती थीं। वह ऐसी महीला थीं जिन्हें कोई कमजोर नहीं कर सकता था। सब उनसे प्यार करते थे।

बता दें गौरव कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं जिसमें उतरन, संजीवनी, अघोरी, पिया का घर, नच बलिए 2 शामिल हैं। गौरव बिग बॉस 10 में भी नजर आए थे।

संबंधित खबरें