DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › गोविंदा-कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़े पर बोलीं बिग बॉस फेम आरती सिंह- गेहूं के साथ घुन भी पिसता है
मनोरंजन

गोविंदा-कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़े पर बोलीं बिग बॉस फेम आरती सिंह- गेहूं के साथ घुन भी पिसता है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 25 Sep 2021 01:11 PM
गोविंदा-कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़े पर बोलीं बिग बॉस फेम आरती सिंह- गेहूं के साथ घुन भी पिसता है

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आरती सिंह ने अपने भाई एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और मामा गोविंदा (Govinda) बीच चल रहे झगड़े पर अपना रिएक्शन दिया है। इतना ही नहीं आरती ये स्वीकार किया है इन दोनों के रिश्ते में आई कड़वाहट की वजह से उन्हें भी काफी नुकसान पहुंचा है, जिसका फल वह अभी भी भुगत रही हैं। आरती ये भी खुलासा किया कि कृष्णा से संबंध तोड़ने के बाद मामा गोविंदा ने उनसे भी संबंध खत्म कर लिया है। 

आरती से भी बात नहीं करती हैं गोविंदा की फैमिली 

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए आरती सिंह ने कहा - एक कहावत है कि गेहूं के साथ घुन भी पिसता  है। कुछ ऐसा ही सीन मेरे साथ है। उनके बीच (गोविंदा-कृष्णा) जो भी वाद-विवाद हुआ, उसका परिणाम मुझे भी भुगतना पड़ रहा है। चीची मामा (गोविंदा) और उनका परिवार अब मुझसे बात नहीं करता। 

गोविंदा पर निर्भर है वो कृष्णा को माफ करें कि नहीं

इस दौरान जब आरती से ये सवाल किया गया कि उन्होंने कभी मामा-भांजे की इस लड़ाई को सुलझाने की कोशिश की है नहीं?  इस पर आरती कहती हैं - मैंने कृष्णा से बात की थी, लेकिन अब सारा कुछ मामा पर निर्भर करता है कि वो भाई को माफ करें या नहीं। दोनों पार्टियों ने एक दूसरे को कुछ ना कुछ कहा है। फिर भी मैं चाहती हूं कि सब कुछ जल्दी खत्म हो जाए और फिर वो अच्छे दिन वापिस आ जाए क्योंकि हम सब एक फैमिली हैं। उमींद की सब जल्द ठीक हो जाएगा। 

जानिए क्या है विवाद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोविंदा-कृष्णा का ये फैमिली विवाद साल 2016 से शुरू हुआ था । रिपोर्ट की मानें तो इन दोनों फैमिली के बीच कड़वाहट की वजह कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का एक ट्वीट हैं, जिसमें उन्होंने पैसों के लिए नाचने वाले लोगों का जिक्र किया था और सुनीता आहुजा ने इसे अपने पति गोविंदा पर किया गया कटाक्ष मान लिया। सुनीता का कहना था कि कश्मिरा का ट्वीट गोविंदा के लिए था। इसके बाद दोनों फैमिली के बीच दूरियां बढ़ गई। 

सुनीता आहुजा के ये बयान रहा चर्चे में

ये फैमिली ड्रामा एक बार फिर चर्चे में आ गया जब हाल ही में गोविंदा अपनी वाइफ सुनीता को लेकर कॉमेंडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए । इस दौरान कृष्णा शो से गायब  मिले। इस पर जब सुनीता से एक इंटरव्यू में सवाल किया तो उन्होंने कहा था वह उसका (कृष्णा)  चेहरा भी देखना पसंद नहीं करती हैं। सुनीता ने ये भी कहा कि जब भी हम शो में आते हैं तो वो (कृष्णा अभिषेक) पब्लिसिटी के लिए हमारे बारे में कुछ न कुछ कहते हैं। ये सब बाते करके क्या फायदा है? घर के निजी मामलों को पब्लिक में लाने का क्या मतलब है? गोविंदा ने भले ही चुप्पी साधी हो लेकिन अब मुझे इन बातों पर बहुत गुस्सा आने लगा है। उनके बिना भी हमारा शो (द कपिल शर्मा शो) हिट ही है। 

कश्मीरा शाह ने किया रिएक्ट

इसके बाद कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने अपनी मामी का करारा जवाब देकर इस विवाद को और बढ़ा दीं। सुनीता के इस रिऐक्शन पर कश्मीरा शाह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुनीता कौन है? मैं किसी की पत्नी के रूप में नहीं जानी जाती।

संबंधित खबरें