DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपत्तिजनक वीडियो शेयर करने पर गिरफ्तार हुए Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान, लगा यह आरोप

ajaz khan

बिग बॉस एक्स कंस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर एजाज खान  (Ajaz Khan) को टिक टॉक पर एक वीडियो बनाना मंहगा पड़ गया है । एक्टर को एक टिकटॉक वीडियो के कारण मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। इस वीडियो के कारण एजाज को सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने और सामाजिक सौहार्द का माहौल खराब करने के आरोप का आरोप लगा है। पुलिस का कहना है कि उनके पास शिकायत आई थी और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एजाज की वीडियो उनको मिली थी, जिसके बाद ये गिरफ्तारी हुई है। 

अगर कंगना रनौत बनीं बॉलीवुड की PM तो करीना को देंगी ये मंत्रालय

आपको बता दें कि हाल ही में तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में टिकटॉक 07 ग्रुप ने एक विवादित वीडियो शेयर किया था। एजाज खान ने उस ग्रुप को सपोर्ट किया था।  इसके बाद उन्होंने फैजू नाम के एक व्यक्ति के साथ वीडियो के बनाकर मुंबई पुलिस का मजाक बनाया था। फैजू के खिलाफ पहले से ही एक शिकायत दर्ज थी। एजाज खान पर आरोप है कि उनके द्वारा बनाया वीडियो सांप्रदायिक है।  उनका मानना था कि उन लोगों ने कुछ गलत काम नहीं किया है। अभी पुलिस इस मामले में एजाज से पूछताछ कर रही है। 

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर उनकी सास ने लिखा ये Cute मैसेज

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब एजाज खान का नाम किसी विवाद में सामने आया था। मई के महीने में उन पर एक मॉडल और फैशन शो के आर्गेनाइजर ने मार-पिटाई का आरोप लगाया था। मुंबई के वाशी पुलिस थाने में एजाज के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसके अलावा साल 2018 में उनका नाम ड्रग्स मामले में भी सामने आया था। आपको बतादें कि एजाज को बिग बॉस के सीजन 7 में अच्छी खासी पहचान मिली थी। इसके अलावा वो अल्लाह के बंदे, सिंघम रिटर्न, रक्त चरित्र और बुड्ढा होगा तेरा बाप जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss ex contestant ajaz khan Arrested For Posting Objectionable Videos