DA Image
2 मार्च, 2021|1:46|IST

अगली स्टोरी

रूबीना दिलैक की पुरानी तस्वीरें देख उन्हें पहचानना होगा मुश्किल, फैन्स भी ले रहे हैं मजे

rubina dilaik

बिग बॉस में शामिल रूबीना दिलैक की एक पुरानी तस्वीर और मौजूदा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम और ट्विटर यूजर रूबीना की दो तस्वीरों का कोलाज शेयर कर रहे हैं, जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है। 2006 में मिस शिमला का ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने और फिर 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया बनने वालीं रूबीना दिलैक की पुरानी तस्वीरों की तुलना लोग नए अवतार से कर रहे हैं। बिग बॉस की रूबीना दिलैक और मिस नॉर्थ इंडिया का खिताब जीतने वालीं रूबीना दिलैक की तस्वीर में बड़ा अंतर नजर आ रहा है। यहां तक कि फैन्स भी रूबीना दिलैक के इस ट्रांसफॉर्मेशन पर हैरानी जता रहे हैं।

बिग बॉस के शो में रूबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ आई हैं। शो के दौरान रूबीना दिलैक ने अपनी वैवाहिक जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात की है। रूबीना का कहना है कि शो में आने से पहले उनकी शादी में काफी तनाव था। यहां तक कि दोनों तलाक लेने के बारे में भी सोच रहे थे। रूबीना ने कहा था, 'हमने एक-दूसरे को नवंबर तक का टाइम दिया था। हम तलाक लेने ही वाले थे। यदि यहां हम साथ नहीं आते तो फिर शायद साथ रह भी नहीं पाते।' यह बताते हुए रूबीना दिलैक भावुक होकर रोने लगी थीं।

शो के दौरान भी रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के बीच रार हो चुकी है। रूबीना दिलैक छोटी बहू, शक्ति- अस्तित्व के अहसास की जैसे सीरियल्स में एक्टिंग कर चुकी हैं। पिछले दिनों रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में रूबीना दिलैक ने बताया था कि वह पहले फिल्मों में काम करने के बारे में सोच रही थीं। लेकिन एक डायरेक्टर से मिले बुरे अनुभव के बाद उन्होंने इस बारे में सोचना बंद कर दिया था। बता दें कि बिग बॉस के मौजूदा सीजन में रूबीना दिलैक उन प्रतिभागियों में से एक हैं, जिन्हें जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss contestant rubina dilaik transformation photos viral on social media see here