Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ bigg boss contestant luv tyagi met with arshi khan and bandgi kalra in mumbai

BIGG BOSS: घर से निकलते ही अर्शी और बंदगी से मिले लव त्यागी, देखें

घर से बाहर आते ही लव मीडिया से रू-ब-रू हुए और उसके बाद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान और बंदगी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईTue, 9 Jan 2018 09:21 AM
हमें फॉलो करें

फाइव स्टार होटल में की पार्टी

1 / 2

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हुए लव त्यागी के बाहर जाने के बाद बिग बॉस का सारा खेल ही पलट गया है। घर से बाहर आते ही लव मीडिया से रू-ब-रू हुए और उसके बाद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान और बंदगी से मिलने पहुंच गए। बता दें कि तीनों ने साथ में मिलकर फाइव स्टार होटल में पार्टी की।

खबरों की मानें तो तीनों को मुंबई स्थित फाइव स्टार होटल में पार्टी करते देखे गए। बता दें कि लव त्यागी शो में बतौर पड़ोसी कंटेस्टेंट शामिल हुए थे और फैंस का उन्हें काफी अच्छा सपोर्ट मिल रहा था। लेकिन सेमिफाइनल वीक में बिग बॉस ने ट्विस्ट बनाते हुए शो में वोटिंग बंद कर दी और मुंबई के एक मॉल में लाइव वोटिंग करवाई, जिसमें लव त्यागी की किस्मत ने साथ नहीं दिया और कम वोट मिलने के चलते वह शो से बाहर हो गए। 

पद्मावत: सेंसर बोर्ड ने दी मंजूरी, राजस्थान CM ने कहा- नहीं होने देंगे रिलीज

POLL: 'पद्मावत' Vs 'पैडमैन', कौन सी फिल्म जीतेगी बॉक्स ऑफिस की जंग

35 वोट्स से हार गए लव

2 / 2

वोटिंग में आए बदलावों के चलते लव को घर से बेघर होना पड़ा। लव के फैंस में इसको लेकर काफी गुस्सा है। उनका मानना है कि यह शो मेकर्स ने लव को बाहर निकालने के लिए ऐसा किया। हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास और लव को एक मॉल में ले जाया गया था और वहां पर उनके लिए लाइव वोटिंग हुई थी। इसमें सबसे ज्यादा वोट्स शिल्पा शिंदे 660, हिना को 446 वोट्स और विकास को 428 वोट्स मिले हैं। वहीं लव 393 वोट्स लेकर सबसे पीछे रहे और घर बेघर हो गए। 

luv tyagi

 

ऐप पर पढ़ें