Hindi NewsEntertainment NewsBigg Boss 9: Contestant Mandana Karimi: Shares Topless: Photo: Viral: On Social Media:

‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें मंदाना साइड से न्यूड नजर आ रही हैं। इसके...

‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने शेयर की टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 28 May 2020 09:56 PM
हमें फॉलो करें

‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें मंदाना साइड से न्यूड नजर आ रही हैं। इसके साथ ही मंदाना ने एक कविता भी शेयर की है, जो कि अपने आप में काफी स्ट्रॉन्ग मैसेज देती है। 

फैन्स को मंदाना की यह फोटो काफी पसंद आई है। सात ही उन्होंने मंदाना की तारीफ भी की है। आपको बता दें कि मंदाना करीमी की हाल ही में कोरोना पॉजिटिव निकलने की अफवाह उड़ी थी। ऐसे में इसपर सफाई देने के लिए मंदाना ने हाल ही में एक लाइव वीडियो ऑर्गेनाइज किया। इसमें उन्होंने दर्शकों को बताया कि उनकी आंख में इंफेक्शन हो गया था, जो कि घर की सफाई के कारण हुआ था। हाथ में लगे कैमिकल से उन्होंने आंख छू ली थी, जिसके कारण उन्हें तकलीफ झेलनी पड़ी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

इसके साथ ही मंदाना ने आंख भी दिखाई जिसमें सूजन और घाव देखे जा सकते हैं। फैन्स से मंदाना ने कहा कि आप लोगों ने मेरी चिंता की इसके लिए धन्यवाद लेकिन मुझे कोरोना वायरस नहीं हुआ है। आंख में इंफेक्शन हो गया है, वह भी सैनिटाइजर और कैमिकल्स के कारण जिससे घर की सफाई हो रही है। 

मंदाना आगे कहती हैं कि दोस्तों पढ़ो-लिखो और खुद को एक अच्छा इंसान बनाओ, न कि किसी के भी बारे में कुछ भी अफवाह फैलाओ। जब आपको बीमारी के लक्ष्ण पता ही नहीं तो खुद को डॉक्टर मत बनो। और न ही अफवाह फैलाओ। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें