DA Image
15 अगस्त, 2020|9:56|IST

अगली स्टोरी

कोरोना के चलते 6 महीने से बेरोजगार हैं ‘बिग बॉस 8’ कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सुनाई आपबीती

कोरोना लॉकडाउन ने कई स्टार्स की लाइफ पर बुरा असर डाला है। इसमें से एक ‘बिग बॉस 8’ कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह भी हैं। कोरोना के चलते उन्हें भी अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। 6 महीने हो गए हैं, प्रीतम सिंह के पास कोई काम नहीं है। इसके बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है। प्रीतम सिंह का कहना है कि वह इतने लंबे समय से बेरोजगार जरूर हैं लेकिन उम्मीद नहीं खोई है। जब भी वह बालकनी से उगते सूरज को देखते हैं तो वह खुद को पॉजिटिव महसूस करते हैं। 

प्रीतम सिंह पोस्ट में लिखते हैं कि पैंडेमिक की वजह से कई लोग परेशान हुए हैं और कई हो रहे हैं। मैं उनमें से एक हूं। मेरे पास रेडियो का बहुत एक्सपीरियंस है। साथ ही एक एक्टर के तौर पर भी, लेकिन मेरे पास जॉब नहीं है। 6 महीने पहले मैंने रेडियो छोड़ दिया था। सोचा था कि मेरे लिए एक्टर के तौर पर एक अच्छा मूव होगा। करियर के रूप में भी। टीवी होस्ट करने के साथ मैं और भी अच्छा काम कर रहा था। लेकिन अचानक से यह कोरोना वायरस आ गया। मेरे पास कोई काम नहीं बचा। पहली बार मैं घबराहट महसूस कर रहा हूं, यह सोचकर की आगे आने वाले दिनों में मेरे लिए क्या बुरा लिखा है। घर की खिड़की से बाहर देखता हूं तो पॉजिटिव महसूस करता हूं। मुझे पता है चीजें बेहतर हो जाएंगी। उम्मीद है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री जल्द ही अच्छा करने लगेगी। काम भी आने लगेगा। 

PHOTO: सुशांत सिंह राजपूत को फैन ने दिया Tribute, रजिस्टर कराया एक्टर के नाम का तारा

जब कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर संग ब्रेकअप पर की थी खुलकर बात, कहा था- मेरे मन में किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं

बता दें कि टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। स्टार्स काम पर वापस लौट आए हैं। महाराष्ट्र सरकार ने मेकर्स को कोरोना से बचाव के लिए जरूरी दिशा-निर्देशों जारी किए हैं। ऐसे में उम्मीद करते हैं कि प्रीतम सिंह की समस्याओं का भी समाधान जरूर निकलेगा और फिर से वह काम पर लौटेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 8: Contestant: Pritam Singh: Jobless: Due To Corona Lockdown: Tells The Whole Story: