Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 17 Varun Dhawan shares a video and supporting this contestant

Bigg Boss 17: ना मुनव्वर, ना अंकिता... इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते दिखे वरुण धवन

टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 की हर तरफ चर्चा है। एक्टर वरुण धवन ने एक कंटेस्टेंट के लिए पोस्ट शेयर किया। उन्होंने कंटेस्टेंट के एक डांस वीडियो के साथ कहा कि वह 2024 की शुरुआत कुछ ऐसा ही चाहते हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 1 Jan 2024 10:53 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 के फिनाले में अब एक महीने रह गए हैं। कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला और कड़ा होने वाला है। बीते हफ्ते तो सभी को तगड़ा झटका लगा जब दो दिनों के भीतर 3 लोग बाहर हो गए। डबल एविक्शन तो हर सीजन में ही होता है लेकिन इसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी। शो में जिन कंटेस्टेंट का गेम स्ट्रॉन्ग माना जा रहा है उनमें मुनव्वर फारूकी, विकी जैन, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार हैं। इस बीच अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट के सपोर्ट में पोस्ट लिखा।

किसके लिए वरुण का पोस्ट
वरुण धवन बिग बॉस कितना फॉलो करते हैं अब ये तो नहीं पता लेकिन उनका पोस्ट देखकर लग रहा है उन्हें शो के एक कंटेस्टेंट का गेम काफी पसंद आया। यह कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल उर्फ चिंटू है। उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया जिसमें बैकग्राउंड में ठुमकेश्वरी गाना बज रहा है और समर्थ डांस कर रहे हैं। बाकी कंटेस्टेंट भी वहां पर डांस करते हैं लेकिन समर्थ सबसे अलग अपनी धुन में मगन हैं। यह एपिसोड रविवार को प्रसारित हुआ था जब सभी न्यू ईयर का स्वागत करते हैं।

फुल फॉर्म में चिंटू
वरुण धवन ने वीडियो के साथ लिखा- चिंटू भाई आज फॉर्म में है। 2024 में ऐसा ही एनर्जी चाहिए। हाहा। मोमेंट तो है। बता दें कि ठुमकेश्वरी गाना वरुण धवन की फिल्म भेड़िया से है जिसमें वह कीर्ति सेनन के साथ डांस किया।

ओटीटी पर करेंगे डेब्यू
वरुण धवन की पिछली फिल्म बवाल थी। नितेश तिवारी की फिल्म में वरुण के अपोजिट जाह्नवी कपूर थीं। एक्टर ओटीटी पर डेब्यू भी करने वाले हैं। सामंथा रुथ प्रभु के साथ वह सिटाडेल में दिखाई देंगे। यह हॉलीवुड सीरीज का अडॉप्शन है। भारतीय वर्जन का डायरेक्शन राज एंड डीके कर रहे हैं। अभी सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें