Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 17 tehelka prank sunny arya evicted from show due to physical violence with abhishek kumar

Bigg Boss 17: अभिषेक से लड़कर बिग बॉस 17 से बाहर हुए तहलका? लोग बोले- खुद जानबूझकर...

Bigg Boss 17 Eviction: बिग बॉस में इस बार वीकेंड का वार सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। इस बीच तहलका मचने की खबरें भी आ रही हैं। रिपोर्ट्स हैं कि सनी आर्या को बाहर कर दिया गया है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 1 Dec 2023 09:57 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 में वीकेंड आते-आते जमकर ड्रामा हुआ। रिऐलिटी शो से तहलका यानी सनी आर्या का सफर खत्म हो चुका है। तहलका के आउट होने की खबर ऑफिशियल नहीं है लेकिन सोर्सेज की रिपोर्ट है कि फिजिकल फाइट की वजह से उन पर ऐक्शन लिया गया है। तहलका और अभिषेक के बीच झगड़े की कई क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर चल रही हैं। इसमें अभिषेक चिल्लाते दिख रहे हैं। तहलका के बाहर होने की खबर पर कुछ दर्शक खुश हैं तो कुछ को लग रहा है कि तहलका ने जानबूझकर ऐसा किया। 

अरुण के झगड़े में कूदे थे तहलका
बिग बॉस के पिछले एपिसोड में अरुण माशेट्टी का झगड़ा अभिषेक से हुआ। इसमें तहलका यानी सनी आर्या कूद पड़े। मामला इतना बढ़ गया कि सनी आर्या ने अभिषेक के साथ धक्का-मुक्की की और कॉलर पकड़कर खींचा। लोगों ने बीच-बचाव किया तब तक बात बिगड़ चुकी थी। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर प्रोमो के साथ तहलका के आउट होने की खबरें आनी शुरू हो चुकी हैं। 

तहलका पर गुस्सा पड़ा भारी?
बिग बॉस से जुड़े अपडेट देने वाले एक सोशल मीडिया हैंडल बिग बॉस तक के मुताबिक, वीकेंड का वार में करण जौहर सनी आर्या की सजा का ऐलान करेंगे। अभिषेक के साथ शारीरिक हिंसा के चलते उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है। बिग बॉस उन्हें कई बार चेतावनी दे चुके थे, इसके बाद भी तहलका अपना अग्रेसिव बिहेवियर सुधार नहीं पा रहे थे। इसलिए उन्हें घर से बाहर करने का फैसला लिया गया। 

लोग बोले- जानबूझकर गए तहलका
तहलका के बाहर होने की इस खबर पर दर्शकों के कई सारे कमेंट्स दिख रहे हैं। एक ने लिखा है, अच्छा फैसला। एक और ने लिखा है, यार बिग बॉस ऐसा नहीं करना चाहिए था। लेकिन मुझे पता नहीं क्यों ऐसा लग रहा था कि तहलका भाई खुद जानबूझकर के जाना चाहते हैं बाहर क्योंकि यार बहुत ज्यादा ओवररिऐक्ट करता है बंदा...आपको क्या लगता है? इनके लिखा है, जिसको बाहर जाना चाहिए था वो जा नहीं रहा। कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि हो सकता है कि सीक्रेट रूम में भेज दिया गया हो। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें