Hindi NewsEntertainment Newsbigg boss 17 contestant ankita lokhande says she had many fights with sushant singh rajput in one month

अंकिता लोखंडे ने खोले सुशांत से जुड़े राज, बोलीं- पता चल जाता था कि कुछ गलत हो रहा है

Akita Lokhande: अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस में एक बार फिर से सुशांत का जिक्र किया। कंटेस्टेंट्स को वह धीरे-धीरे अपनी लव स्टोरी सुनाती जा रही हैं। उन्होंने अभिषेक को बताया कि झगड़ा कब हुआ।

अंकिता लोखंडे ने खोले सुशांत से जुड़े राज, बोलीं- पता चल जाता था कि कुछ गलत हो रहा है
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 02:49 PM
हमें फॉलो करें

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। शो के दौरान उनकी बातों में एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र कई बार आ चुका है। रीसेंट एपिसोड में भी वह अभिषेक से बात करते-करते सुशांत की यादों में पहुंच गईं। अंकिता ने बताया कि सुशांत ने कभी उनके साथ गलत व्यवहार नहीं किया। अभिषेक को करियर से जुड़ा गाइडेंस देते वक्त अंकिता ने सुशांत का उदाहरण दिया। बताया कि बस एक महीने ही उनके बीच झगड़े हुए और वे अलग हो गए।

अभिषेक ने मांगी अंकिता से मदद 
अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ करीब 7 साल रिलेशनशिप में रही हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट उनसे कई बार सुशांत से जुड़ी बातें जानते हैं। रीसेंट एपिसोड में अंकिता ने अभिषेक को बताया कि इंडस्ट्री में आगे बढ़ते वक्त किन बातों का ध्यान रखें। अभिषेक ने उनसे कहा कि वह बॉलीवुड में कॉन्टैक्ट्स बनाने में उनकी मदद करें। इस पर अंकिता ने कहा कि उनसे जितना बन पड़ेगा करेंगी लेकिन अभिषेक को खुद पर भरोसा रखना होगा। 

अंकिता के पास रह गई थी सुशांत की डायरी
अंकिता अभिषेक से बोलती हैं, एक टाइम था जब किसी को (सुशांत) करना था, मुझे विश्वास था कि वो कर लेगा। उससे कितने भी लोग आकर बोलते थे कि नहीं हो पाएगा, मजाक भी उड़ाते थे। मैं हमेशा बोलती थी कि नहीं बेबी, आप कर लोगे। अंकिता ने सुशांत की डायरी का भी जिक्र किया। बताया कि वो सारी चीजें लिखते थे और उन्होंने पूरी भी की। अंकिता बताती हैं कि जब सुशांत गए तो उनकी डायरी उनके पास थीं। 

नहीं सोचा था होगा ब्रेकअप
अंकिता ने बताया कि सुशांत ने उनके साथ कभी गलत व्यवहार नहीं किया। वह बताती हैं, सिर्फ एक ही महीना था जब हमारे बहुत झगड़े हुए। इसके बाद हम अचानक अलग हो गए। पर हमारा जैसा कुछ कभी बड़ा झगड़ा नहीं हुआ। या हमने कभी ब्रेकअप के बारे में सपने में भी नहीं सोचा था। लेकिन जो भाग्य में होता है वो कोई नहीं रोक सकता। सच तो ये है कि विकी औऱ मैं बहुत क्लोज हैं लेकिन वह मेरे ब्रेकअप के ढाई साल बाद मेरी जिंदगी में आया था। 

पता चल जाता था परेशान हैं सुशांत
अंकिता ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह उसी घर में रहती थीं और उन्हें लगता था कि एक दिन सुशांत वापस आ जाएंगे। उन्हें लगता था कि इतना लंबा रिलेशनशिप इतनी जल्दी थोड़े ही टूट जाता है। अंकिता ने बताया, जब भी सुशांत को लो फील होता था मुझे पता चल जाता था कि उनके साथ कुछ गलत हो रहा है, हम इतने कनेक्टेड थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें