Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 16 Video Abdu Rozik Reveals on Maniesh Paul podcast about Nimrit Kaur Ahluwalia birthday prank - Entertainment News India

बिग बॉस 16 Video: मनीष पॉल के पोडकास्ट पर अब्दु रोजिक ने किया निमृत कौर अहलूवालिया के बर्थडे प्रैंक का खुलासा

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे अब्दु रोजिक ने शो से बाहर आने के बाद मनीष पॉल के पॉडकास्ट में दिखाई दिए। उन्होंने अपने बचपन में संघर्ष करने से लेकर बिग बॉस 16 के अनुभव के बारे में बात की।

बिग बॉस 16 Video: मनीष पॉल के पोडकास्ट पर अब्दु रोजिक ने किया निमृत कौर अहलूवालिया के बर्थडे प्रैंक का खुलासा
Srishti Kunj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 Feb 2023 07:11 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 16 में दिखने के बाद सिंगर अब्दु रोज़िक के भारत में भी फैंस की कमी नहीं रही है। अब्दु बिग बॉस शो में वह सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक थे। यहां तक ​​कि उनके साथ शो में रहे अन्य कंटेस्टेंट्स भी अब्दु के दोस्त और फैन बन गए। हालांकि, अब्दु को अपने अन्य प्रोजेक्ट के लिए शो को अलविदा कहना पड़ा और वो अपनी मर्जी से बिग बॉस घर से बाहर आ गए। अब्दु हाल ही में मनीष पॉल के पॉडकास्ट में दिखाई दिए। उन्होंने अपने बचपन में संघर्ष करने से लेकर बिग बॉस 16 के अनुभव के बारे में बात की।

मनीष पॉल के साथ बात करते हुए अब्दु रोजिक ने बताया कि उन्हें 2.5 घंटे पैदल चलकर स्कूल जाना पड़ता था। केवल इतना ही नहीं उन्हें बच्चा समझकर लोग गाना गाने के लिए धमकाते और कुछ लोग ने उन पर पैसे फेंकते। अब्दु ने बताया कि उन्होंने कई बार स्कूल इसलिए छोड़ा क्योंकि उनके गांव में बर्फ पड़ती थी जो उनकी गर्दन तक पहुंच जाती थी। हालांकि अब अब्दु खुद को मिल रहे प्यार से बेहद खुश हैं। अब्दु ने भारत में अपनी पहचान बनाने और बिग बॉस में अपने अनुभव के बारे में भी बात की।

 

मनीष ने अब्दु से पूछा कि बिग बॉस 16 में निमृत कौर अहलूवालिया के जन्मदिन पर जो प्रैंक रहा वो क्या था। अब्दु को मनीष ने बताया इससे विवाद भी हुआ था। अब्दु ने कहा कि पैसे के अभाव में पढ़ाई पूरी नहीं कर पाने के कारण वह पढ़ना-लिखना नहीं जानता। अब्दु ने कहा, लोग मेरी पीठ पर 'आई लव टट्टी' लिख रहे थे और मुझे नहीं पता। जब मैंने शीशे में देखा, तो मुझे नहीं पता था कि कैसे पढ़ना है। मैं लोगों से पूछ रहा था कि उन्होंने मेरी पीठ पर क्या लिखा है और वो मुझसे झूठ बोलते कि आई लव निमृत लिखा है। मुझे ठीक लगा। लेकिन बाद में सच जानकर बुरा लगा क्योंकि केवल एक व्यक्ति नहीं बल्कि लाखों लोग शो देख रहे हैं। न केवल भारत में, बल्कि मेरे देश में भी लोग मुझे देख रहे थे। मेरे पिता और मां मुझे देख रहे थे। मेरी मां इस व्यवहार से नाराज थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें