Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 15 written update rakhi sawant calls rajiv adatiya meetha say he spits in food - Entertainment News India

Bigg Boss 15: राखी सावंत ने राजीव अदातिया को कहा 'मीठा', बोलीं- खाने में थूकते हो

बिग बॉस 15 के घर में VIPs की एंट्री के साथ बवाल शुरू हो चुका है। घर में पहले से रह रहे कंटेस्टेंट्स और वाइल्ड कार्ड एंट्री में आए प्लेयर्स के बीच आए दिन झगड़े हो रहे हैं। बीते एपीसोड्स में राखी सावंत...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 30 Nov 2021 10:47 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 15 के घर में VIPs की एंट्री के साथ बवाल शुरू हो चुका है। घर में पहले से रह रहे कंटेस्टेंट्स और वाइल्ड कार्ड एंट्री में आए प्लेयर्स के बीच आए दिन झगड़े हो रहे हैं। बीते एपीसोड्स में राखी सावंत के पति रितेश और करण कुंद्रा के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई थी। इस लड़ाई में राखी भी कूद पड़ी थीं। अब राखी और शमिता शेट्टी के मुंहबोले भाई राजीव अदातिया के बीच झगड़ा सुर्खियों में है। राखी ने राजीव को मीठा कहा। इस पर राजीव काफी दुखी हुए। इतना ही नहीं राखी ने राजीव पर खाने में थूकने का आरोप भी लगाया।


राजीव और राखी के बीच जबरदस्त झगड़ा


बिग बॉस में खाने-पीने और घर के कामों को लेकर झगड़ा होना आम बात है। कई बार कंटेस्टेंट्स झगड़े के बीच अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल भी कर जाते हैं। राखी सावंत वैसे ही हमेशा बिना फिल्टर बोलने के लिए सुर्खियों में रहती हैं। किचन ड्यूटीज को लेकर राखी और राजीव के बीच झगड़ा हुआ। राखी के पास राजीव खड़े थे। इसी दौरान उन्होंने निशांत भट्ट से कहा, ये राजीव खुद भी मीठा है और इतनी मीठी चाय बनाता है। 


राजीव को नहीं पता था 'मीठे' का मतलब


चैनल ने राखी के शब्दों को म्यूट कर दिया था लेकिन साफ समझ आ गया कि राखी ने क्या कहा है। राजीव को इसका मतलब नहीं पता था। बाद में जब पता चला तो वह काफी दुखी हुए। उन्होंने उमर और रश्मि देसाई से कहा कि उस वक्त इसलिए रिऐक्ट नहीं किया था क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि राखी ने जो शब्द बोला, उन्हें इसका मतलब नहीं पता था। बता दें कि राजीव इसी शो पर ईशान सहगल के साथ करीबी रिश्ते रहने की हिंट दे चुके हैं। 

 


खाने में थूकने का लगाया आरोप


इस पर रश्मि ने राजीव से कहा कि राखी की आदत है कि कई बार वह मजाक में चीजें बोल जाती हैं। रश्मि ने राजीव को सलाह दी कि राखी को जाकर बता दें कि उनका ऐसा कहना बुरा लगा। वहीं राखी और राजीव के बीच खाना बनाने को भी जमकर झगड़ा हुआ। राखी राजीव से कहती हैं कि तुम खाना नहीं बनाओगे क्योंकि तुम खाने में थूकते हो। राजीव उनसे कहते हैं कि वह गंदी बात बोल रही हैं। इस पर राखी जवाब देती हैं, मैं वीआईपी हूं, मैं बोलूंगी। किस मोड़ पर पहुंचेगा राखी और राजीव का झगड़ा, जानने के लिए जुड़े रहे हैं हिंदुस्तान के साथ।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें