Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने एंट्री मारते ही घरवालों को दे डाली धमकी, कहा 'औकात पर आता हूं ना तो...'

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने एंट्री मारते ही घरवालों को दे डाली धमकी, कहा 'औकात पर आता हूं ना तो...'

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Mon, 29 Nov 2021 03:31 PM
Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने एंट्री मारते ही घरवालों को दे डाली धमकी, कहा 'औकात पर आता हूं ना तो...'

इस खबर को सुनें

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में बीते हफ्ते ही चार वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी हैं। राखी सावंत, रितेश, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने वीकेंड का वार से पहले घर में एंट्री ली है। इन चारों को सलमान खान के शो में वीआईपी कंटेस्टेंट्स का टैग मिला हुआ है। चारों ने घर में आने के कुछ देर बाद से ही गेम खेलना शुरू कर दिया था, जिसकी वजह से अब नजारा बदला-बदला सा नजर आ रहा है। देवोलीना भट्टाचार्जी और तेजस्वी प्रकाश के बीच जंग छिड़ी हुई है और कल रात ही राखी सावंत और करण कुंद्रा के बीच जमकर बहस हुई है। इस बीच मेकर्स शो में अभिजीत बिचुकले की भी एंट्री करवाने वाले हैं। बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अभिजीत घर में एंट्री मारने के साथ ही लोगों को धमकी भरे अंदाज में कुछ ऐसा कह देते हैं कि हर किसी का मुंह बन जाता है। 

अभिजीत ने कही ये बात 

घर में अभिजीत बिचुकले की धमाकेदार एंट्री हुई है। अभिजीत ने सलमान खान की फिल्म 'हम तुम्हारे हैं सनम' का गाना 'आ गया आ गया...' गाते हुए बिग बॉस 15 के घर में एंट्री मारी। उन्हें देखकर पहले घरवाले खुश हुए लेकिन अगले ही पल अभिजीत ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। मेन गेट से अंदर आने के बाद गार्डन एरिया में ही अभिजीत ने बिना बात के घरवालों को धमकी दे दी है। प्रोमो में अभिजीत साफ कह रहे हैं, 'मैं मेरी औकात पर आता हूं ना तो किसी के भी बाप से नहीं डरता हूं।'

उमर रियाज से लिया पंगा 

अभिजीत बिचुकले ने सबसे पहले अपने बेड को चुनने का फैसला लिया। उन्हें उमर रियाज वाला बेड चाहिए और वो इस मामले में कोई भी दलील नहीं सुनना चाहते हैं। उमर रियाज ने अपना बेड देने से साफ इंकार कर दिया है और इसके बाद अभिजीत ने पूरा घर सिर पर उठा लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रस्मि से भिड़ेंगे प्रतीक 

बिग बॉस 15 में आज रात प्रतीक सहजपाल और रश्मि देसाई के बीच भी खूब लड़ाई होने वाली है। रश्मि प्रतीक को बैलबुद्धि कह देंगी। प्रतीक सहजपाल को का गुस्सा बाहर निकालने के लिए रश्मि का ये कहना ही काफी है। इसके बाद तो प्रतीक अपना आपा ही खो बैठेंगे। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें