DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री, करण कुंद्रा पर भड़के सलमान खान

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री, करण कुंद्रा पर भड़के सलमान खान

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Sun, 24 Oct 2021 06:03 AM
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री, करण कुंद्रा पर भड़के सलमान खान

बिग बॉस 15’ में वीकेंड का वार में कई नई चीजें देखने को मिली। शो की शुरुआत में हिना खान पहुंचती हैं। सलमान हिना का स्वागत करते हैं और उन्हें घर के अंदर भेजते हैं। कंटेस्टेंट ने उनका स्वागत किया। वह बताती हैं कि उन्होंने उनके लिए एक बूट कैंप का आयोजन किया है। हिना ने विशाल, ईशान, सिंबा और उमर से कहा कि वो पोछा लगाएंगे। वहीं वह शमिता से टेबल पर सॉस फैलाने के लिए कहती हैं। अब वह लड़कों से कहती हैं कि उन्हें इसे साफ करना है लेकिन हाथों का इस्तेमाल नहीं करना है। इसके बाद हिना, ईशान-मीशा और निशांत-करण को बुलाती हैं और उन्हें बेडशीट डांस करने के लिए कहती हैं। कंटेस्टेंट को कुछ और टास्क देने के बाद हिना घर से बाहर आ जाती हैं। 

नए सदस्य का स्वागत

शो में पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है। बीते कुछ दिनों से बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा चल रही थी। सलमान खान ने राजीव अदातिया को इंट्रोड्यूस कराया। 

मनीष पॉल ने कराया फनी टास्क

शो में मनीष पॉल पहुंचे जिनका सलमान खान ने स्वागत किया है। मनीष कहते हैं कि वह सलमान से कुछ सवाल पूछेंगे और अगर जवाब हां है तो सलमान को उनके लिए कुछ कनरा होगा। सलमान ने कुछ सवालों के जवाब हां में दिए जिसके बाद मनीष ने उनसे अपने हुक स्टेप्स डांस करवाते हैं। मनीष घर में प्रवेश करते हैं और निशांत से कंटेस्टेंट के लिए हुकस्टेप्स बनाने के लिए कहते हैं। वह कंटेस्टेंट की तस्वीरें दिखाते हैं और उसके बारे में एक्सप्लेन करने के लिए कहते हैं।  

करण कुंद्रा पर भड़के

सलमान खान ने करण कुंद्रा पर भड़कते हुए दिखे। करण ने प्रतीक के साथ फिजिकल वायलेंस किया था जिसका जिक्र सलमान खान ने किया वह उनक पर तंज कसते हुए कहते हैं कि ‘एक दिन आपको भी कोई उठाके पटकेगा।‘
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें