Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bigg boss 15 weekend ka vaar no elimination this week and karan kundra apologies to pratik sehajpal - Entertainment News India

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: नहीं हुआ कोई एलिमिनेट, करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल से मांगी माफी

'बिग बॉस 15' में इस हफ्ते करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच हुए टास्क की चर्चा रही। टास्क में करण ने प्रतीक को उठाकर पटक दिया था। वीकेंड का वार में सलमान खान ने इसका जिक्र किया। सलमान,...

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 25 Oct 2021 09:11 AM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस 15' में इस हफ्ते करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच हुए टास्क की चर्चा रही। टास्क में करण ने प्रतीक को उठाकर पटक दिया था। वीकेंड का वार में सलमान खान ने इसका जिक्र किया। सलमान, प्रतीक से पूछते हैं कि उन्होंने कोई रिएक्ट क्यों नहीं किया। प्रतीक कहते हैं कि करण को वो काफी मानते आए हैं ऐसे में उन्हें गुस्सा नहीं आया बल्कि वो हर्ट हुए अगर उनकी जगह कोई और कंटेस्टेंट होता तो शायद वो (प्रतीक) अब तक शो से बाहर हो चुके होते। करण कहते हैं कि उन्हें भी बाद में काफी बुरा लगा। करण इतना कहने के बाद प्रतीक से माफी मांगते हैं, इसके बाद दोनों गले मिलते हैं। 

जय भानुशाली को सलाह

सलमान खान ने जय भानुशाली से सवाल किया कि वो अपनी इमेज बचाने में इतना क्यों जुटे हुए हैं। सलमान कहते हैं कि यह बिग बॉस का खेल है और यह कोई जुआ नहीं है। जय कहते हैं कि उन्हें पैसे खोने का डर था (टास्क के दौरान) और उन्होंने कभी पैसे का खेल नहीं खेला है। सलमान ने उन्हें सलाह दी कि इस डर को अपने दिमाग से निकाल दें। 

नहीं हुआ कोई बेघर

इस हफ्ते सलमान खान ने कंटेस्टेंट को तोहफा दिया और बताया कि इस वीकेंड कोई एलिमिनेट नहीं होगा। बता दें कि मिड वीक में पहले ही दो कंटेस्टेंट विधि पांड्या और डॉनल बिष्ट बाहर हो चुकी हैं। 

मनीष पॉल ने कराया मजेदार टास्क

मनीष पॉल ने घर में स्पेशल गेस्ट के तौर पर एंट्री की और कंटेस्टेंट से मजेदार टास्क करवाए। वह ईशान और मीशा पर मजाक करते हुए कहते हैं कि उन्हें कैमरा नहीं दिखता है। वो घरवालों को मिर्ची टास्क कराते हैं। अकासा, अफसाना खान को 'इंसिक्योरिटी की मिर्ची' देते हैं। शमिता ने निशांत को 'धोखेबाजी की मिर्ची' दी। करण 'डॉमिनेटिंग मिर्ची' माइशा को देते हैं। विशाल ने करण कुंद्रा को 'ओवर कॉन्फिडेंस की मिर्ची' दी। निशांत ने 'बदतमीजी की मिर्ची' उमर को दिया। 'घमंडी मिर्ची' अफसाना खुद को देती हैं। तेजस्वी सिंबा को बोरिंग बताते हुए 'बोरिंग मिर्ची' उन्हें दिया। प्रतीक 'झूठ की मिर्ची' माइशा, जय और करण को देते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें