DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: शो में आया ट्विस्ट, एक साथ 2 कंटेस्टेंट को दिखा दिया गया बाहर का रास्ता

Bigg Boss 15: शो में आया ट्विस्ट, एक साथ 2 कंटेस्टेंट को दिखा दिया गया बाहर का रास्ता

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Tue, 19 Oct 2021 08:42 AM
Bigg Boss 15: शो में आया ट्विस्ट, एक साथ 2 कंटेस्टेंट को दिखा दिया गया बाहर का रास्ता

बिग बॉस 15’ में इस वीकेंड का वार में कोई एविक्शन नहीं हुआ। दशहरे के मौके पर कंटेस्टेंट को तोहफा दिया गया। अब जानकारी आ रही हैं कि मेकर्स ने शो में ट्विस्ट देते हुए दो कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। नियम तोड़ने की वजह से ‘बिग बॉस’ घर के अंदर सभी को सजा देते हैं। पहली सजा यह है कि हर कंटेस्टेंट अब जंगलवासी होगा। दूसरी सजा आपसी सहमति से किसी दो कंटेस्टेंट को एविक्ट करना है। तीसरी सजा के रूप में नए कप्तान निशांत भट्ट को 8 नाम देने हैं जो डायरेक्ट नॉमिनेट हो जाएंगे। यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं।

2 कंटेस्टेंट बाहर

आगे ‘बिग बॉस’ सभी घरवालों से उन दो प्रतियोगियों के नाम पूछते हैं जिन्होंने शो में अभी तक सबसे कम योगादार दिया है। घरवालों के लिए दो नाम चुनना काफी मुश्किल होता है। ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक विधि पांड्या और डॉनल बिष्ट को आपसी सहमति से शो से बाहर होना पड़ा है। 

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

‘बिग बॉस’ के प्रशंसकों को इस फैसले ने चौंका दिया है। सोशल मीडिया पर दोनों के बाहर हो जाने पर नेटिजन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं और इसे गलत बता रहे हैं। 

8 लोग नॉमिनेट

निशांत भट्ट ने जिन 8 लोगों के नाम दिए वे कंटेस्टेंट हैं- ईशान सहगल, माइशा अय्यर, सिंबा नागपाल, अफसाना खान, उमर रियाज, करण कुंद्रा, शमिता शेट्ट और विशाल कोटियन।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें