फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘बिग बॉस 15’ के लिए मेकर्स ने कीं जबरदस्त तैयारियां, 6 महीने लंबा चलेगा सीजन, साथ ही होगा ये नया ट्विस्ट!

‘बिग बॉस 15’ के लिए मेकर्स ने कीं जबरदस्त तैयारियां, 6 महीने लंबा चलेगा सीजन, साथ ही होगा ये नया ट्विस्ट!

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के एक सीजन खत्म होते ही अगले सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार करने लग जाते हैं। मेकर्स इसकी तैयारियों को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। आखिर ऐसा हो भी क्यों ना जब...

‘बिग बॉस 15’ के लिए मेकर्स ने कीं जबरदस्त तैयारियां, 6 महीने लंबा चलेगा सीजन, साथ ही होगा ये नया ट्विस्ट!
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईFri, 18 Jun 2021 06:50 AM
ऐप पर पढ़ें

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के एक सीजन खत्म होते ही अगले सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार करने लग जाते हैं। मेकर्स इसकी तैयारियों को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। आखिर ऐसा हो भी क्यों ना जब भी ‘बिग बॉस’ टीवी पर प्रसारित होता है यह टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहता है। फिलहाल सीजन 15 को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता देखी जा रही है।

मेकर्स ने बनाया प्लान
पिछले दिनों कई जाने-माने नाम सामने आए जिन्हें ‘बिग बॉस’ के लिए अप्रोच किया गया है। इस बारे में अब कुछ ताजा जानकारी सामने आई है जिसे जानकर फैंस जरूर खुश हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि सीजन 15 अब तक का सबसे लंबा सीजन होगा और यह छह महीने तक चलेगा।

छह महीने लंबा चलेगा शो
अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से बताया कि ‘बिग बॉस 15’ करीब छह महीने तक चलेगा। इसके साथ ही हर एविक्शन के साथ एक नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री घर में होगी। अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो शो छह महीने तक लंबा चलेगा। सूत्र ने बताया कि सीजन 13 और 14 की सफलता के बाद दर्शक ज्यादा एपिसोड देखना चाहते हैं। उनके रिस्पॉन्स को देखते हुए यह  सीजन और रोचक बनाया जाएगा।

हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

कौन-कौन आ सकता है नजर
बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। इस बार घर में सेलिब्रिटी के अलावा कॉमनर्स भी हिस्सा लेंगे। इसके लिए एक ऑडीशन प्रक्रिया भी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अभी तक जिन सितारों को अप्रोच किया है उनमें अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, पार्थ समथान, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, मोहसिन खान और निया शर्मा हैं। 

‘बिग बॉस’ के 15वें सीजन के लिए ‘बालिका वधु' फेम नेहा मर्दा का नाम लगभग तय माना जा रहा है। नेहा को ऑफर मिला है और उन्होंने खुद बताया कि वह सोच रही हैं कि हां कर दें।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।