DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: तेजस्वी और जय भानुशाली की दोस्ती में आई दरार? टास्क में हुआ जबरदस्त झगड़ा

Bigg Boss 15: तेजस्वी और जय भानुशाली की दोस्ती में आई दरार? टास्क में हुआ जबरदस्त झगड़ा

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Mon, 18 Oct 2021 12:08 PM
Bigg Boss 15: तेजस्वी और जय भानुशाली की दोस्ती में आई दरार? टास्क में हुआ जबरदस्त झगड़ा

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई-झगड़े देखने को मिल जाते हैं। वहीं, शो पर प्यार और दोस्ती भी कुछ कम नहीं नजर आती है... इस सीजन में सबसे चर्चित दोस्ती रही तेजस्वी प्रकाश और जय भानुशाली की। लेकिन अब मालूम होता है कि इस दोस्ती में दरार आने वाली है। हाल ही में एक टास्क के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है। इस झगड़े के बाद दोनों ही एक-दूसरे से बुरी तरह नाराज नजर आ रहे हैं।

टास्क में हुआ झगड़ा

दरअसल, बिग बॉस 15 प्रसारित करने वाले टीवी चैनल कलर्स ने हाल ही में आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की है। जिसमें दिख रहा है कि कंटेस्टेंट्स एक मुश्किल टास्क कर रहे हैं और तेजस्वी इस टास्क की संचालक हैं, इस दौरान जय ने तेजस्वी से किसी कंटेस्टेंट के नियम तोड़ने की शिकायत की तो तेजस्वी ने कहा- 'मैं देख नहीं पाई'... जिस पर जय नाराज हो गए और उन्होंने भी नियम तोड़ने का काम किया। जय की इस हरकत पर तेजस्वी को गुस्सा आ गया। यहां देखें बिग बॉस के आने वाले एपिसोड का प्रोमो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

फराह ने दी थी सलाह

इस प्रोमो को देखकर मालूम होता है तेजस्वी और जय की दोस्ती में दरार आ सकती है। बता दें कि इस बार वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को रिएलिटी चेक देने पहुंची थीं फिल्ममेकर फराह खान। उन्होंने जय को सलाह देते हुए कहा था- 'तू बुझ गया है, थोड़ा जल जा'। मालूम होता है कि फराह की सलाह मानकर जय बिग बॉस के घर में काफी एग्रेसिव हो गए हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें