Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBIGG BOSS 15: रितेश को देखकर असहज हुईं तेजस्वी प्रकाश तो देवोलीना पर फूटा घर वालों का गुस्सा

BIGG BOSS 15: रितेश को देखकर असहज हुईं तेजस्वी प्रकाश तो देवोलीना पर फूटा घर वालों का गुस्सा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 02 Dec 2021 09:05 AM
BIGG BOSS 15: रितेश को देखकर असहज हुईं तेजस्वी प्रकाश तो देवोलीना पर फूटा घर वालों का गुस्सा

इस खबर को सुनें

बिग बॉस 15 के 1 दिसंबर के एपिसोड की शुरुआत घरवालों पर देवोलीना भट्टाचार्जी पर टास्क खराब करने का आरोप लगाने से होती है। दूसरी ओर, देवोलीना शमिता शेट्टी के साथ बहस में पड़ने के दौरान उमर रियाज को अयोग्य घोषित करने की मांग करती है। चूंकि पहला राउंड रद्द हो गया था, बिग बॉस ने घोषणा की कि 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि से 5 लाख रुपये काट लिए जाएंगे। इसी बीच रितेश को लेकर तेजा के खुलासे  घर वाले शॉक्ड हो जाते जब वो कहती हैं वह रितेश ने उन्हें असहज महसूस कराया है।

तेजा को पसंद नहीं हैं रश्मि देसाई

इस बीच, करण कुंद्रा, निशांत भट और राजीव अदतिया राखी सावंत को अपनी तरफ से खेलने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। रश्मि देसाई करण से कहती हैं कि उन्हें लगता है कि तेजस्वी प्रकाश उन्हें पसंद नहीं करती। हालांकि करण रश्मि की बात असहमत होते हुए कहते हैं कि वह बहुत सोच रही हैं जबकि ऐसा कुछ नहीं। बाद में, रसोई में प्रतीक सहजपाल और निशांत के व्यवहार से रश्मि नाराज हो जाती है और गैर-जिम्मेदार होने के लिए उन पर चिल्लाना शुरू कर देती है।

शमिता-देवोलीना में बहस

इसके बाद पोलो बीबी गेम में रितेश और राखी की चीटिंग होती है। देवोलीना उनका समर्थन करती है। जिससे सभी नॉन वीआईपी सदस्य देवोलीना पर उसके अनुचित निर्णय के लिए चिल्लाते हैं।  नॉन वीआईपी टीम ने दो गोल किए जबकि वीआईपी टीम ने एक गोल किया। हालांकि, देवोलीना, राखी और रितेश चिटिंग करना जारी रखते हैं और नॉन वीआईपी प्राइज मनी खोना नहीं चाहते थे इसलिए शमिता देवोलीना से सहमत होने का फैसला करती है । इसके बाद देवो और शमिता में तिखी बहस देखने को मिलती है। दोनों टीमों के बीच टाई होता है और जिसका नतीजा यह होता कि प्राइज मनी 50 लाख से घटकर 45 लाख रुपये रह जाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

रितेश की वजह से डरीं तेजस्वी प्रकाश 

प्राइज मनी खोने के बाद निशांत करण से कहता है कि प्रतीक पूरी तरह से पलट गया है और सोलो खेल रहा है, जिसे वह समझ नहीं पाता लेकिन उसका सम्मान करता है। करण भी अपना हैरानी जताते हैं कि उन्होंने इतने समय में इस प्रतीक को कभी नहीं देखा। वहीं दूसरी और तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को बताती हैं कि राखी के पति रितेश ने उन्हें असहज महसूस कराया। तेजस्वी ने आगे कहा कि किचन एरिया में मौजूद प्रतीक सहजपाल ने उससे कहा कि अगर वह असहज महसूस कर रही है और उसे मदद की जरूरत है तो वह उसे कभी भी कॉल कर सकती है। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें