DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: दम घुटने का ड्रामा करके ट्रोल हुईं तेजस्वी प्रकाश, लोग बोले- तुम्हें शर्म आनी चाहिए

Bigg Boss 15: दम घुटने का ड्रामा करके ट्रोल हुईं तेजस्वी प्रकाश, लोग बोले- तुम्हें शर्म आनी चाहिए

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Wed, 27 Oct 2021 06:24 PM
Bigg Boss 15: दम घुटने का ड्रामा करके ट्रोल हुईं तेजस्वी प्रकाश, लोग बोले- तुम्हें शर्म आनी चाहिए

रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं। वहीं, बिग बॉस घरवालों की मुश्किलें बढ़ाने के लिए चौंकाने वाले टास्क भी देते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में एक टास्क को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं शुरू हो गई हैं, जिसमें कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश का दम घुटने वाले हादसे ने सभी को चौंका दिया। घर में हडकंप मच गया। जहां एक तरफ तेजस्वी के फैंस को उनकी चिंता हो गई। वहीं, दूसरी तरफ कई लोगों को ये पूरा वाकया एक 'झूठा ड्रामा' भर ही लगा। जिसके कारण कई लोग तेजस्वी को ट्रोल करते भी दिखाई दिए।

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, बिग बॉस के एक टास्क में कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे को सीट हटाने की कोशिश में लगे थे। इस बीच घरवालों के बीच टैलकम पाउडर उड़ाते हुए फाइट देखने को मिली। तभी तेजस्वी प्रकाश के मुंह में काफी ज्यादा पाउडर चला गया और वो दम घुटने की वजह से बुरी तरह खांसने लगीं। एक्ट्रेस ने मेकर्स से मेडिकल रूम में जानी की रिक्वेस्ट की। करण कुंद्रा ने तेजस्वी को गोद में उठा लिया। यहां देखें टास्क के दौरान कैसी हो गई तेजस्वी की हालत-

 

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस टास्क के बाद तेजस्वी ने खुद कबूल किया कि उन्होंने ये फेक किया था। वहीं, तेजस्वी के इस एक्ट पर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स नाराज होते दिखाई दिए। एक यूजर ने लिखा- 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए तेजस्वी प्रकाश'। दूसरे यूजर ने लिखा- 'तेजस्वी का ये फेक ड्रामा बिलकुल भी फनी नहीं था'। वहीं, लोगों ने तेजस्वी की मदद के लिए आगे आए उमर रियाज की तारीफों के पुल बांधे हैं।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें