DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15: शो से बाहर आते ही सिम्बा नागपाल ने तोड़ी चुप्पी? इशारों-इशारों में मेकर्स को मारा ताना

Bigg Boss 15: शो से बाहर आते ही सिम्बा नागपाल ने तोड़ी चुप्पी? इशारों-इशारों में मेकर्स को मारा ताना

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Thu, 25 Nov 2021 05:33 PM
Bigg Boss 15: शो से बाहर आते ही सिम्बा नागपाल ने तोड़ी चुप्पी? इशारों-इशारों में मेकर्स को मारा ताना

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को फॉलो करने वाले दर्शकों को इस हफ्ते एक के बाद एक झटके वाली खबर ही मिली है। इसी हफ्ते शो से सिम्बा नागपाल को बाहर किया गया है। सिम्बा के इविक्शन के कुछ ही घंटे बाद मेकर्स ने एक्टर जय भानुशाली को भी बाहर निकाल दिया है। दोनों के ही इविक्शन से दर्शक काफी निराश हैं। सोशल मीडिया पर दर्शक सिम्बा और जय के इविक्शन के लिए मेकर्स को जमकर खरी खोटी सुनाने में जुटे हुए हैं। इस बीच सिम्बा नागपाल का नया पोस्ट लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है। 

सिम्बा ने लिखी ये बात 

बिग बॉस 15 का एक वीडियो शेयर करते हिए सिम्बा नागपाल ने ऐसी बात लिखी है कि उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो में सिम्बा नागपाल शो की कंटेस्टेंट नेहा भसीन से जिंदगी और अपने सपनों की बातें कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सिम्बा ने लिखा है, 'जो लोग मुश्किल समय में भी शांत रहना जानते हैं, वो लोग जिंदगी की लड़ाई में अपने सबसे बड़ी ताकत को दिखाते हैं।' सिम्बा नागपाल की इस बात से एक बात तो साफ हो गई है कि वो अपने इविक्शन से खुश तो बिल्कुल भी नहीं हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)

सिम्बा को सलमान ने दी थी ये सलाह 

बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही सिम्बा नागपाल काफी शांत रहते थे। कई बड़े मुद्दों पर भी वो बोलने से बचते थे। कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने उनसे गुजारिश की थी कि वो अब जाग जाए और गेम को सही तरीके से खेले। इसके बाद उमर रियाज संग उनकी बहुत बड़ी लड़ाई भी हुई थी, जिसने खूब सुर्खियां भी बटोरी। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें