Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBIGG BOSS 15: सलमान खान की कड़वी बातें सुनकर शमिता शेट्टी की भर आईं आंखें, अभिजीत बिचकुले बने वजह

BIGG BOSS 15: सलमान खान की कड़वी बातें सुनकर शमिता शेट्टी की भर आईं आंखें, अभिजीत बिचकुले बने वजह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 04 Dec 2021 07:41 PM
BIGG BOSS 15: सलमान खान की कड़वी बातें सुनकर शमिता शेट्टी की भर आईं आंखें, अभिजीत बिचकुले बने वजह

इस खबर को सुनें

सलमान खान का होस्ट शो 'बिग बॉस 15' वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के बाद लगातार जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है। शो में एंट्री वीआईपी सदस्यों के रूप में घर कदम रखने वाले कंटेस्टेंट में राखी सावंत (Rakhi Sawant), रितेश (Ritesh), देवोलीना भट्टाजार्जी (Devoleena Bhattacharjee), रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) का नाम शामिल है। ये लोग हर रोज घरवालों को परेशान करने के नए-नए तरीकों की वजह से खबरों में हैं। वहीं उनकी हरकतों पर अवाज उठाने और उन्हें बार-बार टोकने की वजह से एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की भी खूब चर्चा हो रही है। हालांकि अब शमिता शेट्टी 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka War) एपिसोड में कुछ ऐसा करने वाली हैं, जिसकी वजह वह सलमान खान उनसे नाराज हो जाएंगे और उन्हें खूब खरी-खऱी सुनाएंगे। 

 

शमिता मेरे नाम का मजाक उड़ाती हैं

वीकेंड का वार' के एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान शमिता को तमीज सीखाते हुए दिख रहे हैं। वीकेंड का वार का प्रोमो देख फैंस की एपिसोड देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

सामने आए इस स्पेशल प्रोमो में आप देख सकते हैं कि  स्टेज पर सलमान खान एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ दिख रहे हैं। इसी बीच अभिजीत भड़कते हैं वो कहते हैं कि शमिता मेरे नाम का मजाक उड़ाती हैं। वह मुझे देखकर बिचुकले को टुचुकले -टुचुकले बोल कर चिढ़ाती हैं। वह आगे कहते हैं कि ऐसी लड़की को मैं अपनी पैरों की जूती पर रखता हूं। इसके बाद घर का माहौल गर्म हो जाता है। घर के सभी लोग अभिजीत के खिलाफ हो जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उसने क्यों मुझे पैर की जूती कहा?

अभिजीत यहीं चुप नहीं होते वह सलमान खान के सामने कहते हैं, '' भाड़ में गया ये शो'' । अभिजीत का ये रवैया देख सलमान भड़क जाते हैं। हलांकि सलमान अभिजीत के बजाय शमिता पर नाराज होते हैं। सलमान शमिता शेट्टी को बोलते हैं वो अभिजीत ने आपको गाली नहीं दी है। हालांकि शमिता अपना बचाव करते हुए कहती हैं कि उसने क्यों मुझे पैर की जूती कहा? । शमिता की बातें सुनकर सलमान खान कहते हैं उसके बुलाने से क्या आप पैर की जूती हो जाती हैं? ये जो आपने कहा कि वो यहां क्यों आया है वो गलत है। लानत है।  सलमान खान की ये बात सुनने के बाद शमिता शेट्टी रोने लगती हैं। 

epaper

संबंधित खबरें