Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 15 Shamita Shetty angry on Vishal Kotian after his explanation on bada haath maara comment - Entertainment News India

Bigg Boss 15: बड़ा हाथ मारा... वाले बयान पर विशाल ने दी सफाई, फूटा शमिता शेट्टी का गुस्सा

बिग बॉस 15 (Big Boss 15) में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिल जाता है। वहीं, हाल ही में शो पर विशाल कोटियान के एक बयान को लेकर खूब चर्चाएं हैं। विशाल ने कहा था कि राकेश बापट ने बड़ा हाथ...

Bigg Boss 15: बड़ा हाथ मारा... वाले बयान पर विशाल ने दी सफाई, फूटा शमिता शेट्टी का गुस्सा
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 21 Nov 2021 11:43 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 15 (Big Boss 15) में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिल जाता है। वहीं, हाल ही में शो पर विशाल कोटियान के एक बयान को लेकर खूब चर्चाएं हैं। विशाल ने कहा था कि राकेश बापट ने बड़ा हाथ मारा है, उन्होंने ये कमेंट शमिता शेट्टी संग राकेश के रिश्ते को लेकर किया था। वहीं, जब विशाल ने इस बयान पर सफाई देने की कोशिश की तो शमिता ने उनकी जमकर क्लास लगाई। शमिता के चेहरे पर विशाल के लिए गुस्सा साफ नजर आ रहा था।

शमिता को आया गुस्सा

दरअसल, बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में मीडिया पर्सन्स घरवालों से सवाल जवाब करते दिखाई दिए। इस दौरान एक रिपोर्टर ने विशाल से पूछा- 'जब किसी को बहन मानते हो तो आम उनके फैमिली के बारे में कैसे बात कर सकते हो? राकेश ने बहुत बड़ा हाथ मारा है'।... इस पर विशाल ने सफाई देते हुए कहा- 'मस्ती चल रही थी बस'... वहीं, शमिता को विशाल की सफाई पसंद नहीं आई और उन्होंने कहा- 'ये बिलकुल भी मजाकिया नहीं था'।

15 दिनों बाद ही राकेश ने छोड़ा था शो

बता दें कि राकेश बापट ने बिग बॉस 15 पर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। जिसके 15 दिनों बाद ही सेहत खराब होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था। राकेश को किडनी से जुड़ी परेशानी थी, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें